तो क्या सच में 12 दिसंबर से पहले विराट और अनुष्का एक सूत्र में बंध जाएंगे

हिन्द न्यूज़ डेस्क| टीम इंडिया कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की शादी को लेकर कयासों का बाजार एक बार फिर गर्म है. कई हिंदी और इंग्लिश चैनल्‍स और न्‍यूज पोर्टल्‍स पर सूत्रों के हवाले से विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी की खबर चलाई जा रही है. हालांकि, Virushka की शादी से जुड़ी खबरें पहले भी आती रही हैं, लेकिन Italy Wedding के बारे में कुछ ज्‍यादा ही सीरियसली हो रही है. अब यह खबर कितनी पक्‍की है, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन Virushka की Italy Wedding को लेकर Super Buzz तो इंटरनेट पर बन गया है. आइए बताते हैं आपको क्‍या Buzz है Virushka की शादी को लेकर.

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा इटली के मिलान शहर में शादी करेंगे. इटली का यह शहर फैशन इंडस्‍ट्री के लिए दुनियाभर में मशहूर है.

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि विराट कोहली 7 दिसंबर को भारत से इटली के लिए रवाना होंगे.

मीडिया चल रहे कयासों के बीच अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने शादी की खबरों को खारिज किया है, लेकिन विराट कोहली की ओर से अभी तक इस खबर के बारे कुछ भी नहीं कहा गया है.

सूत्रों के हवाले से जो जानकारी दी जा रही है, उसके मुताबिक, 9,10, 11 या 12 दिसंबर को सगाई-शादी हो सकती है.

रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक कर दिए गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि विराट कोहली की सगाई-शादी को बेहद निजी रखा गया है. इसमें किसी भी क्रिकेटर को नहीं बुलाया गया है.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com