दरवाजा खोलते ही मौत से हुआ शख्स का सामना, सीधे पहुंचा अस्पताल

जब भी हम लोग दरवाजा खोलते हैं, तो बिना किसी भय के और बिना किसी आश्चर्य के हम रहते है. लेकिन अमेरिका में एक ऐसी घटना हुई है, जिसके बाद आप दरवाजा खोलने के दौरान सतर्क होना सदा के लिए जरूरी ही समझेंगे. क्योंकि हाल ही में अमेरिका में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी दांतों तलें उंगलियां चबा लेंगे. क्योंकि घटना डरा देने वाली है और अब आप सोच रहे होंगे की भला क्यों कोई दरवाजा खोलने के वक्त चौकन्ना होगा. तो आइए आपको बता ही देते हैं कि आखिर हुआए क्या है  ?

दरअसल, मामला यह है कि अमेरिका में ओक्लाहोमा के लॉटोन में रहने वाले जेरेल हेवुड ने घर का मेन गेट खोला और अंदर दाखिल हुए उस दौरान उनके साथ एक भयावह हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि जेरेल हेवुड ने जैसे ही मेन गेट खोला तो मेन डोर के ऊपर पोर्च लाइट से लटकते हुए सांप ने उनके चेहरे पर काट लिया था.

बताया जा रहा है कि जेरेल हेवुड को इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी और यह पूरी घटना डोरबेल के कैमरे में भी कैद हो गई. जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना करीब 5 मई की है. बाद में हेवुड के दोस्त ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया. वहीं जांच में पता चला कि वह सांप जहरीला नहीं था, जिसके कारण हेवुड की जान को कोई खतरा नहीं रहा. जबकि खबर यह भी मिली है कि हेवुड के पड़ोसी ने सांप को हथौड़े से मार डाला था. इस मामले में हेवुड ने कहा कि डॉक्टरों ने जख्म वाली जगह को अच्छी तरह से साफ किया और अब वो खतरे से पूरी तरह से बाहर है.
loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com