Breaking News

दानिश अली को सफलता पूर्वक भारत लाने के बाद अधिकारी लगातार उससे पूछताछ कर रहे हैं

अमेरिका में ड्रग तस्करी और हथियार आपूर्ति मामले में सजा पूरी होने के बाद दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी दानिश अली को करीब बीस दिन पहले भारत प्रत्यर्पित कर दिया गया. सुरक्षा कारणों से इस जानकारी को गुप्त रखा गया था. अब अधिकारी दाऊद के दूसरे करीबी सोहेल कास्कर को भारत लाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, कास्कर अमेरिका में छिपकर बैठा हुआ है.

दानिश से पूछताछ कर रहे हैं अधिकारी

दानिश अली को सफलता पूर्वक भारत लाने के बाद अधिकारी लगातार उससे पूछताछ कर रहे हैं. जबकि सोहेल कासकर अमेरिका में है. भारतीय अधिकारी अभी भी उसे राजनयिक चैनलों के माध्यम से प्रत्यर्पित करवाने की कोशिश में जुटे हैं.

जामा मस्जिद इलाके का निवासी है दानिश

उधर, प्रत्यर्पित होने के बाद दानिश अली को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जालसाजी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. दानिश मूल रूप से दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके का निवासी है. उसका परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है. अब उसे दिल्ली स्पेशल सेल को सौंपा जाएगा. क्योंकि उसके खिलाफ दिल्ली में कई मामले दर्ज हैं.

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को उम्मीद है कि दानिश अली से पूछताछ के दौरान सोहेल कासकर और दाऊद इब्राहिम के गैंग से जुड़ी अहम जानकारी मिल सकेगी. साथ ही उनके गिरोह के अंतरराष्ट्रीय अभियानों और उनके दूसरे सहयोगियों के बारे में भी जानकारी मिल सकेगी.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com