दाने-दाने के लिए पोती को तड़पाता था दादा, देखिए क्या हो गया लड़की का हाल

हिन्द न्यूज़ डेस्क| जापान की एक लड़की ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लड़की ने उन तस्वीरों के साथ लिखा है कि उसकी ये हालात किसी और ने नहीं बल्कि उसके दादा ने की है. दादा ने अप नी ही पोती का वो हाल किया जिसे जानकर आपका कलेजा कांप उठेगा. वो पोती को खाने के लिए तड़पाता था.

जंगल में काट रहे थे 60 साल पुराने पेड़ का तना, अंदर से निकला कुछ ऐसा देखकर उड़े होश

उसे पेटभर खाना नहीं खाने देता और अगर वो चोरी-छुपे खाते हुए पकड़ी जाती तो उसे तब तक मारता जब तक की उसके पेट से खाना न निकल जाए. खाने के लिए पोती को तड़पाता था दादा लड़की की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लड़की ने लिखा है कि वो अपने ही घर में सालों तक घरेलू हिंसा की शिकार हो रही थी. उसके दादा उसे प्रताड़ित करते थे.

इस जगह पर मां-बाप ही बेटियों को निर्वस्त्र कर भेज देते हैं घर के बाहर

उसे खाने के लिए नहीं दिया जाता था. उसका वजन महज 16 से 17 किलो रह गया था. तब तक पड़ती थी मार जब तक पेट से खाना न निकल जाए लड़की ने लिखा है कि उसे खाना नहीं मिलता था. अगर वो चोरी-छुपे खाना खाते हुए पकड़ी जाती थी तो उसे मारा जाता था. उसे तब तक मारा जाता था, जब तक कि वो उल्टी करके पेट से खाना न निकाल दे.

ये अनोखा शख्स खाने में खाता है कॉकरोच,छिपकली, चूहा, कौवा, देखें वीडियो

उसे दादा की देखभाल के लिए छोड़ा गया था, लेकिन उसी दादा ने उसे कंकाल बना दिया था. 10 साल पुरानी तस्वीर लड़की ने अपनी ये 10 साल पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि अगर मुझे रेस्क्यू नहीं किया जाता तो मर चुकी होती. उसने लोगों ने अपील की है कि जो भी लोग इस तरह की प्रताड़ना को झेल रहे हैं, वे इसके लिए और इंतजार न करें. बिना देर किए अपनी मदद खुद करें.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com