दुल्हन बनने वाली हैं तो अपने लिए ऐसे चुनें खास परिधान

शादी के समय महिलाएं अपने लिए कुछ खास चुनना चाहती हैं. ये सुंदरता उन्हें नए तरह के कपड़ों से मिलती है. ये सवाल हर किसी के मन में होता है कि शादी के दिन क्या पहने और कैसा पहनें. इस दुविधा को दूर कर सकते हैं, अगर आप कुछ अनोखी पसंद रखते हैं तो जानते हैं शादी के समय आपको किस तरह के लहंगे या ड्रेस अच्छा लुक दे सकते हैं जिससे आप सबसे आकर्षक बनें.

* कुछ नया चुनें 
अब आप पारंपरिक परिधान के बजाय विभिन्‍न पैर्टन वाले परिधान का चयन कर सकती हैं. अब लहंगा-चोली के बदले आप साड़ी, गाउन, जैकेट्स और घाघरा का चुनाव कर सकती हैं. इन परिधानों से आपका लुक कुछ हटकर और आकर्षक नजर आएगा. लेकिन ये ड्रेस आपकी फिटिंग की होनी चाहिए.

* लहंगा-चोली का चयन 
अगर आप अपने लिए लहंगा और चोली का चयन कर रहे हैं तो आपको कुछ बातों का ख्‍़याल रखना बेहद ज़रूरी है. मसलन अगर आपके लहंगे में ज्‍यादा कढ़ाई हो रखी है तो रॉयल लुक पाने के लिए ध्‍यान रहे कि चोली में ज्‍यादा कढ़ाई ना हो. बेहतर तो यही है कि आप ऐसा ड्रेस ना चुने जिसमें ऊपर से नीचे तक कढ़ाई का काम हो रखा है. बेहतर लुक के लिए सिल्‍क लहंगा परफेक्‍ट रहेगा.

* फिटिंग का रखे ध्‍यान
इसके लिए उन्‍हें कपड़ों की फिटिंग का खास ध्‍यान रखना चाहिए. लेकिन ध्‍यान रहे कि फिटिंग के चक्‍कर में इतने फिट कपड़े ना ले लें कि आप कंफर्टेबल ही महसूस ना करें. क्‍योंकि कपड़े जितने कंफर्टेबल होने बहुत जरुरी हैं.

* रंग का रखें विशेष ध्‍यान
ड्रेस लेने से पहले इस विशेष बात का ध्‍यान रखना बेहद ज़रूरी है. कपड़ों का कलर आपकी सुंदरता में चार चांद लगा भी सकता है और आपको भद्दा दिखाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेगा. इसलिए कपड़े का रंग का खास ध्‍यान रखें.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com