दूल्हे ने शर्ट फाड़ी, नाक रगड़ी, फिर बिना दुल्हन ही बारात लौटीं

बिहार के दानापुर में एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई काफी हैरान है. शादियों का सीजन चल रहा है कई तरह की शादियां वायरल भी हो रही हैं और इसी बीच शादी की एक अजीब घटना भी वायरल हुई है. 

 

 

बिहार के दानापुर में दुल्हन के मंच पर आते ही दूल्हा अजीब हरकतें करने लगा और इतना ही नहीं पहले तो उसने अपनी शर्ट फाड़ी, इसके बाद जमीन पर वह नाक रगड़ने लगा. यह दृश्य देख हर कोई हैरान रह गया. बता दें कि जयमाल के दौरान ही दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया और इस दौरान लोगों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह एक ना मानी. अंततः बारात बिना दुल्हन की ही लौटी. 
बिहार के दानापुर में फुलवारी शरीफ थानाक्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव के एक घर में बेटी की शादी की शहनाई बज रही थी और दूल्हे को जयमाला के लिए मंच पर बैठाया था, हालांकि लेकिन इसी बीच दूल्हे ने दूल्हन को देख विक्षिप्त जैसी हरकतें करनी शुरू कर दी.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लड़का मंच पर ही अपनी नाक रगड़ने लगा और वहीं, दूल्हें की विक्षिप्त जैसी हरकतें देखकर दुल्हन ने शादी करने से भी तुरंत इनकार कर दिया. वहीं उसके बाद बारातियों और मोहल्लेवालों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. 
loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com