धर्मगुरु ने किया दावा हस्तमैथुन से हो जाएंगे आप प्रेग्नेंट मास्टरबैशन

हस्तमैथुन करने वालो के लिए यह बहुत ही बुरी खबर है की हस्तमैथुन करने से उनके हाथ प्रेग्नेंट हो सकते है। ऐसा हम नहीं कह रहे यह कहना है मुस्लिम धर्मगुरू का। जो की फिलहाल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इनका कहना है कि जो लोग हस्तमैथुन करते हैं, मरने के बाद उनके हाथ प्रेगनेंट हो जाते हैं। तुर्की देश से ताल्लुक रखने वाले इस मुस्लिम धर्मगुरू का नाम मुकाहिद शिहाद हान है।

टीवी पर धार्मिक प्रवचन देने वाले यह धर्म गुरु ने सिर्फ यही नहीं कहा बल्कि उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने जो कहा वही पैगम्बर मोहम्मद ने भी कहा है। टेलीवेंजलिस्ट मुकाहिद शिहाद हान का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति हस्तमैथुन करता है तो उसके हाथ अगले जन्म में प्रेग्नेंट हो जाते हैं। हान ने 24 मई को चैनल 2000 के दर्शक के सवाल के जवाब में यह बयान दिया। 24 मई को करीब 2000 टेलिविजन चैनलों पर जारी कार्यक्रम में जब एक दर्शक ने उनसे पूछा, ‘शादीशुदा होने के बावजूद वह मास्टरबेट करता है।

‘इस पर हान ने जवाब दिया, ‘एक हडिथ में कहा गया है कि जो अपने हाथों से इंटरकोर्स करते हैं अगले जन्म में उनके हाथ प्रेगनेंट हो जाते हैं।’ हान ने यह भी दावा किया कि वह जो कह रहे हैं, वही पैगम्बर मोहम्मद ने भी कहा है। इसके बाद हान ने आगे कहा, ‘इस्लाम में हस्तमैथुन हराम है। अगर हमारे दर्शक अकेले (सिंगल) हैं, तो मैं उन्हें शादी के लिए कहूंगा। उन्हें शैतानी इच्छाओं को रोकना चाहिए। ‘ इसके अलावा हान ने हस्तमैथुन को लेकर कई ट्वीट भी किए और उसे ‘हराम’ बताया। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर इनकी खूब चर्चा हो रही है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com