Breaking News

नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज का संकट रविवार को और गहरा गया

नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज का संकट रविवार को और गहरा गया। इसकी पायलट बॉडी नेशनल एविएटर्स गिल्ड विमान न उड़ाने के फैसले को कुछ समय के लिए टाल दिया है। आज प्रबंधन की बैंकों के साथ एक अहम बैठक होने वाली है। गौरतलब है कि इससे पहले नेशनल एविएटर्स गिल्ड (एनएजी) से जुड़े करीब 1,100 पायलट ‘वेतन भुगतान नहीं होने की वजह से’ सोमवार यानी 15 अप्रैल से हड़ताल पर जाने वाले थे।

हालांकि रविवार देर शाम अपने सदस्यों से देर शाम सदस्यों से बात करते हुए पायलट बॉडी ने नो पे-नो वर्क को टालने की घोषणा की। यह दो हफ्तों में दूसरा मौका है, जब बॉडी ने हड़ताल को टालने की घोषणा की है। गिल्ड ने कहा कि वो कंपनी को थोड़ा और समय देना चाहती है, जो कि नकदी संकट से जूझते हुए उबरने की कोशिश में है।

गिल्ड की ओर से कहा गया, “यह बात हमारी जानकारी में आई है कि कल (सोमवार) एयरलाइन मैनेजमेंट और एसबीआई के बीच अहम बैठक है। इसके मद्देनजर सदस्यों ने अपने टीम लीडर्स के जरिए ‘वेतन नहीं तो काम नहीं’ को टालकर एयरलाइन को रिवाइव करने का मौका दिया जाए। इस अपील के मद्देनजर फैसले को अभी टाला जा रहा है।”

इसमें कहा गया, “इसलिए, अनुरोध के अनुसार, एनएजी समिति सभी को सूचित करना चाहेगी कि निर्णय कुछ समय के लिए टाल दिया गया है।” गौरतलब है कि जेट एयरवेज नकदी संकट के चलते न तो विमानों का पट्टा किराया दे पा रही है जिस वजह से उसे अपने विमानों को खड़ा करने पर मजबूर होना पड़ रहा है और न ही वो कर्मचारियों को समय पर सैलरी दे पा रही है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com