नागमणि का बड़ा बयान- BJP की गुलाम नहीं है रालोसपा, नीतीश तो सठिया गए हैं

 एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर रालोसपा ने कड़ा रूख अपना लिया है और अब भाजपा पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि रालोसपा भाजपा की गुलाम नहीं है। सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत में अब तक रालोसपा को नहीं पूछे जाने पर पार्टी के नेता काफी नाराज हैं।

रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष  नागमणि ने जहानाबाद में समर्थकों को संबोधित करते हुए सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी पर गुस्सा दिखाया और कहा कि हमें कोई भी हल्के में ना ले क्योंकि बिहार में हमारा खासा जनाधार है।अगर बीजेपी को ऐसा लगता है कि वो जैसे चाहेगी हमारी पार्टी के साथ बर्ताव करेगी तो ये नहीं होने वाला है।उन्होंने कहा कि रालोसपा बीजेपी की गुलाम नहीं है।

उन्होंने कहा कि जहानाबाद सीट पर हर हाल में मेरी पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कंसते हुए कहा कि वे सठिया गए हैं। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंन्द्र कुशवाहा उनसे इस्तीफा तक मांग चुके है।बिहार में अपराधिक घटनाएं नही रूक रही हैं।

इससे पहले भी नागमणि ने एनडीए को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने बीजेपी को खुली चेतावनी देते हुए कहा था कि नीतीश के चक्कर में एनडीए का सर्वनाश हो जाएगा। सीएम नीतीश कुमार का खुलकर विरोध करते हुए रालोसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार केवल डेढ़ प्रतिशत है लेकिन रालोसपा का जनाधार 10 फीसदी है। ये भी कहा था कि एनडीए छोड़ने के लिए हमें मजबूर किया जा रहा है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com