नायडू ने मोदी – शाह को दी चेतावनी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चेतावनी दी है कि वह आंध्र राज्य को अस्थिर करने की साजिश न रचें अन्यथा इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. नायडू ने यह बात नव निर्माण दीक्षा कार्यक्रम से संबंधित एक जनसभा में कही.

 

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि भाजपा व्यवस्थित तरीके से आंध्र प्रदेश को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है .नायडू ने कहा कि अभिनेता पवन कल्याण, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी, टीटीडी के पूर्व प्रमुख ए वी रमन्न दीक्षितुलु और अन्य का इस साजिश में उपयोग किया जा रहा है. इसे हम तेलुगूभाषी इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

 

बता दें कि इस जन सभा में मोदी सरकार की विफलताओं का जिक्र कर कहा कि वह विदेशों से कालाधन नहीं ला पाए इसलिए देशवासी के खाते में 15 लाख नहीं आ सके. स्मरण रहे कि आंध्र को विशेष दर्जा नहीं दिए जाने से नाराज टीडीपी ने एनडीए से बाहर होने का फैसला किया था . इसके बाद से नायडू के तेवर भाजपा के खिलाफ काफी कड़े हो गए हैं . इसीलिए उन्होंने चेतावनी वाले लहजे में कहा कि भाजपा अपनी साजिशों को कहीं और अंजाम दें लेकिन तेलुगू पर हमला करेंगे तो हम सहन नहीं करेंगे.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com