नाराज़ सलमान को ऐसे मना रही हैं प्रियंका चोपड़ा

सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ने के बाद से ही यह चर्चाएं खूब हैं कि प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान बेहद नाराज़ हैं. सलमान ने दिल्ली के एक प्रेस कांफ्रेंस में यह बात साफ जाहिर भी कर दी है कि उन्हें इस बात की तकलीफ है कि उन्होंने 10 दिन पहले फिल्म से बाहर होने की बात की, साथ ही उस वक्त उन्हें कोई और कारण बताये गये थे.

सलमान ने कहा था कि उन्हें यह नहीं बताया गया था कि प्रियंका हॉलीवुड की बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. सलमान ने यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें सलमान खान के साथ काम नहीं करना है तो कोई बात नहीं है और वह उन्हें हमेशा आगे बढ़ने की शुभकामनाएं ही देंगे. तो प्रियंका इस बात से तो वाकिफ हैं कि सलमान बेहद नाराज़ हैं. सो, खबर है कि वह सलमान खान को मनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

हाल ही में जब सलमान खान ने सलीम खान की एक तस्वीर शेयर की तो उन्होंने उस पर लाइक का बटन दबाया तो दूसरी तरफ उन्होंने सलमान खान के बहनोई यानि अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म लवरात्रि को लेकर उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट भी किया और लिखा कि मेरे दोस्त आयुष फिल्म इंडस्ट्री में तुम्हारा स्वागत है. फिल्म का ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग है. साथ ही यह अच्छी शुरुआत है तुम्हारी. उन्होंने पूरी लवरात्रि टीम को बधाई दी है.

अब ऐसे में यही माना जा रहा है कि प्रियंका सलमान को मनाने के लिए यह सब कर रही हैं. वही दूसरी तरफ वह इन दिनों मुंबई में शोनाली बोस की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम के साथ काम कर रही हैं. ख़बर है कि प्रियंका ने जो हॉलीवुड फिल्म साइन करने के लिए भारत छोड़ी थी, वह फिलहाल डिले हो गयी है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com