पति से झगडऩे के बाद नदी में कूदी महिला, बचाने में ननदोई भी डूबा

मंगलपुर थाना के गढिय़ा सिकन्द्रा गांव में सेंगुर नदी में डूबने से महिला व बचाने नदी में कूदे उसके ननदोई रामलखन की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों के शवों को पानी से निकलवाया।

गढिय़ा सिकन्द्रा गांव निवासी सोनू के घर तीन दिनों पूर्व उसका 30 वर्षीय मौसेरा बहनोई राजेन्द्र उफऱ् रामलखन पुत्र कुंवर सिंह निवासी हरिया फिरोजाबाद आया था। मंगलवार रात सोनू नशे में धुत होकर घर आया तो 25 वर्षीय पत्नी सीमा से विवाद हो गया। इस पर सोनू ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी। इससे नाराज सीमा घर से भागकर गांव के पास से निकली सेंगुर नदी में कूद गई। उसको खोजते हुए पहुंचा रामलखन भी उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया। काफी रात तक दोनों के घर न पहुचने पर परिजन खोज कर रहे थे तो नदी के पास ही महिला की साड़ी पड़ी मिली। इस पर ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी।

गांव के गोताखोरों ने नदी में दोनों की खोज शुरू की और कुछ देर बाद दोनों के शव ढूंढ़ निकाले। शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया जबकि सोनू फरार हो गया। सीमा की छह वर्ष की बेटी, चार वर्ष की अगम व दो साल के बेटे सगुन को बिलखता देख हर किसी की आंख नम हो गई। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को मिलते ही एएसपी अनूप कुमार ,सीओ डेरापुर तेज बहादुर सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर जानकारी की। एएसपी ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है, तहरीर के अनुसार कारवाई की जाएगी।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com