‘पद्मावत’ के लिए मुंबई में फैन्स की दीवानगी देख दीपिका पादुकोण भी हुई हैरान!

दीपिका पादुकोण अभिनीत ‘पद्मावत’ की रिलीज के लगभग पांच महीने बाद भी इस भव्य फिल्म को एक बार फिर देखने के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर में भीड़ उमड़ पड़ी है. इस साल की सुपरहिट पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावत’ में अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका के प्रति उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर प्यार व्यक्त किया है. एक प्रशंसक क्लब ने थिएटर से तस्वीर साझा की है जिसमें सभी अपने हाथों में फिल्म का टिकट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. 

इस बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा, “सच कहूं तो ‘पद्मावत’ कि रिलीज के बाद भी लोगों का प्यार मिलना बंद नहीं हुआ. यह सब वास्तव में बहुत अच्छा लगता है. मेरे प्रशंसकों का प्यार और प्रतिबद्धता जबरदस्त है.” गौरतलब है कि पद्मावत को रिलीज से पहले काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. फिल्म को लेकर कई राज्यो में करणी सेना ने विरोध किया था. जिस कारण पद्मावत काफी चर्चाओं में रही थी. करणी सेना का आरोप था कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया गया है.

हालांकि, फिल्म को सीबीएफसी द्वारा सर्टिफिकेट मिलने के बाद फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज किया गया था. इस फिल्म में दीपिका, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने अहम भूमिकाओं में काम किया है. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली द्वारा किया गया है. फिल्म को रिलीज के वक्त ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब भी इस फिल्म को इतना ही पसंद किया जा रहा है. फिल्म के लिए दीपिका, शाहिद और रणवीर की एक्टिंग की काफी सरहाना की गई थी. क्रिटिक्स द्वारा भी फिल्म को अच्छा रिव्यू दिया गया था. 

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com