पर्स में रखे इतनी इलायची, एक हफ्ते में बन जाएंगे लखपति

कहा जाता है ऐसे कई उपाय हैं जो किए जाए तो सभी काम बन सकते हैं. ऐसे में कई टोटके और उपाय हैं जो आप कर सकते हैं अपने भविष्य को अच्छा बनाने के लिए. आज हम जो टोटका बताने जा रहे हैं वह इलायची का है. वैसे तो इलायची खाने के काम आती ही है लेकिन इसी के साथ इसका वास्तुशास्त्र में भी बहुत महत्व बताया गया है. जी दरअसल कहा जाता हैं कि अगर कोई व्यक्ति इलायची के कुछ खास उपाय कर ले तो उसकी किस्मत बदल जाती है. अब ऐसे में आज हम आपको इलायची के कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करते ही आप धनवान बन सकते हैं. आइए जानते हैं उन उपायों को.

1. उपाय – अगर आपकी आर्थिक स्थिति खराब चल रही है और काफी प्रयास करने के बाद भी आपको धन की प्राप्ति नहीं हो रही है तो आपको अपने पर्स में पांच या सात इलायची हमेशा रखनी चाहिए. जी दरअसल ऐसी मान्यता है कि इलायची को पर्स में रखने से पर्स पैसों से खाली नहीं होता है और व्यक्ति के साथ हमेशा सकारात्मक ऊर्जा रहती है जो धनवान बनाने में सहायक होती है.

2. वहीं अगर आप चाहते हैं कि आपके व्यवसाय में तरक्की या नौकरी में पदोन्नति हो तो इसके लिए आप लाल कपड़े में पांच इलायची बांधकर रात को सोते समय तकिए के नीचे रखें और सुबह उठकर इसे किसी चौराहे पर रख दें. ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा करने से घर की नकारात्मकता दूर हो जाती है और इससे नौकरी में तरक्की मिलने लगती है.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com