पिता की लाइसेंसी बंदूक से बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

फतेहपुर। खुशवक्तराय नगर निवासी किसान कृष्ण कुमार सिंह के 26 वर्षीय बेटे ने अपने ही पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. आवाज़ सुन के परिजनों के होश उड़ गए. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ले कर जाँच पड़ताल में जुट गई. हालाँकि मृतक के परिजनों ने बताया की वो पिछले दो महीने से मानसिक रूप से बीमार था.

am_140326_gun_suicide_silhouette_800x600

कोतवाल ने बताया कि परिजनों ने अभिषेक द्वारा आत्महत्या करने की तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। लापरवाही से शस्त्र रखने की कार्रवाई की जाएगी। यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि आखिर किस बात पर अभिषेक को इतना गुस्सा आया कि उसने खुदकुशी कर ली। दो महीने से उसके मानसिक रूप से बीमार होने की बात सामने आई है।

अभिषेक सिंह गौतम (26) शहर के खुशवक्तराय नगर निवासी किसान कृष्ण कुमार सिंह का  बेटा था। परिवार मूलरूप से गाजीपुर थाना क्षेत्र के नहरखोर गांव का निवासी है। कृष्ण कुमार ने बताया कि वह घर के पीछे अपने प्लाट में क्यारी खुदाई कर रहे थे। उनकी पत्नी शांति देवी घरेलू कामकाज निपटा रही थीं। बेटा अभिषेक अपने कमरे में सोया था। उसी कमरे में लाइसेंसी बंदूक टंगी थी। कमरे से अचानक करीब दस बजे गोली चलने की आवाज आई तो वह भागकर पहुंचे। मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो गए। कमरे में अभिषेक को जमीन पर लहूलुहान हालत में मृत पड़ा देख होश फाख्ता हो गए।

सूचना पर कोतवाल महेश पांडेय और राधानगर चौकी इंचार्ज गोविंद देव मिश्र पहुंचे। कमरे में खून तख्त पर पड़ा था। कयास लगाया गया कि अभिषेक खुदकुशी के दौरान तख्त पर बैठा होगा। जमीन पर बंदूक रख पैर से ट्रिगर दबाया होगा। इसी वजह से गोली लगने के बाद बंदूक समेत जमीन पर गिर पड़ा।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com