पिता को बचाने आई युवती की बेरहमी से हत्या

इलाहाबाद। बारा के छींड़ी पहाड़ का पूरा गांव निवासी अजायब लाल पाल (65) किसान हैं। वह मंगलवार रात अपने घर के सामने बैठे थे। तभी पड़ोस का हरिशचंद दारू के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। वह चिल्लाकर गालियां दे रहा था। अजायब लाल ने गाली देने का विरोध किया तो हरिश्चंद भड़क गया। उसने लाठी से अजायब लाल पर हमला कर दिया।

Corpse

शोर गुल सुनकर अजायब की बेटी विटोला देवी (25) घर से बाहर निकली। पिता को पिटते देख बचाने दौड़ी। वह हरिश्चंद्र से भिड़ गई। इस बीच हरिशचंद का भाई मुंशी पाल कंटवासा लेकर पहुंच गया। दोनों भाई उसे पीटने लगे। इसी दौरान एक भाई ने कंटवासे से विटोला के सिर पर हमला कर दिया। कटवासा लगते ही विटोला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी।

ये भी पढ़ें- बाप-बेटी को गोली मारकर शव को ईंट से कूचा

यमुनापार इलाके में बारा के छींड़ी पहाड़ का पूरा में मंगलवार रात गाली गलौच के विरोध में एक बुजुर्ग पर शराब के नशे में धुत सगे भाइयों ने हमला कर दिया। पिता को पिटते देख 25 वर्षीय बेटी बचाने दौड़ी तो हमलावर उस पर टूट पड़े।

ये भी पढ़ें-  कोहरे ने छीनी दो जिंदगी, दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत

बिटोला देवी के लहुलूहान होते ही दोनों भाई भाग निकले। गांव के लोग बिटोला देवी को अस्पताल ले गए। मगर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अजायब लाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हरिशचंद को गिरफ्तार कर लिया। मुंशी पाल फरार है। बिटोला देवी की शादी बीती मई में कौंधियारा बेंदीपुर के रहने वाले संतोष पाल के साथ हुई थी। विटोला देवी की मौत से घरवालों का रोकर बुरा हाल है। ससुराल वाले भी घटना से स्तब्ध है।

लाठी-डंडे से पीटकर छात्रा को लहूलुहान कर दिया। शोरगुल सुनकर गांव के लोग दौड़े तो हमलावर भाग निकले। खून से लथपथ युवती को लेकर घरवाले अस्पताल भागे लेकिन रास्ते में ही युवती ने दम तोड़ दिया। युवती की पीटकर हत्या की खबर से गांव में खलबली मच गई। खबर पाकर बारा पुलिस पहुंची। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com