पिता लालू यादव से तेजस्वी ने की मुलाकात, आरजेडी और सीट शेयरिंग पर हुई लंबी बातचीत

 तेजस्वी यादव रविवार को अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे. तेजस्वी यादव रांची के रिम्स में काफी देर तक लालू यादव से बातचीत की. इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने पिता के स्वास्थ्य की चिंता जताई. उन्होंने कहा कि पहले से लालू यादव की तबियत ठीक नहीं है.

माना जा रहा है कि इस दौरान लालू यादव ने दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव के साथ सीट शेयरिंग पर भी बात की और तेजस्वी यादव को लोकसभा चुनाव के पहले संगठित रहने से जुड़ी सलाह दी.  

तेजस्वी यादव ने डॉक्टरों से मिलकर स्वास्थ्य से जुड़ी पूरी जानकारी ली. इस दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिस राज्य का उपमुख्यमंत्री अपराधियों के सामने नतमस्तक हो उस राज्य के व्यवस्था का आप हाल समझ सकते हैं.

 

वहीं बिहार में बढ़ते अपराध पर नीतीश कुमार पर हमला साधते हुए कहा कि लगातार बिहार में अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हुआ है.ऐसे में सुशासन की बात करना कहां तक जायज है,यह नीतीश कुमार बताए. जबकि महागठबंधन में दरार की बातों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि पूरी एकजुटता के साथ महागठबंधन 2019 के चुनावी मैदान में उतरेगा.

बहरहाल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की तो वही विरोधियों पर भी निशाना साधा. बहरहाल सेहत के बहाने लंबे वक्त के बाद तेजस्वी का राजद सुप्रीमो से घंटों मुलाकात सियासी हलचल की तरफ भी इशारा कर रहा है. जिसका आने वाले दिनों में बिहार की राजनीति पर भी साफ असर दिख सकता है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com