पीरियड्स में सेक्स करने के लिए बेस्ट होती हैं ये पोजीशन

पीरियड्स के दौरान सेक्स की बात सुनकर ज्यादातर लोग हैरान रह जाते हैं. लेकिन आप पीरियड्स में भी सेक्स कर सकते हैं इस बात की जानकारी आपको नहीं होगी. यह सच है कि कई कपल्स पीरियड्स के दौरान भी यौन संबंध बनाते हैं. अगर दोनों पार्टनर ऐसी स्थिति में इंटिमेट होने के लिए तैयार हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है. लेकिन पीरियड्स के दौरान कौन-सी पोजिशन अपनानी चाहिए और कौन-सी नहीं, यह बहुत से कपल्स को पता नहीं. उन्हें इस दौरान कई बातों का ध्यान रखना चाहिए जिसे वो नहीं रखते. आइये जानते हैं उन सेक्स पोजीशन के बारे में.  

एक-दूसरे की तरफ चेहरा करके
पीरियड्स के दौरान सेक्स के लिए साइड-बाई-साइड एक-दूसरे की तरफ चेहरा करके लेटना अच्छी पोजिशन है क्योंकि इसमें पार्टनर थर्स्ट्रिंग को कंट्रोल कर लेता है जिससे ज्यादा ब्लीडिंग नहीं होती. इस दौरान फीमेल पार्टनर को ज्यादा दर्द भी नहीं होता.

स्पूनिंग
पीरियड सेक्स के लिए स्पूनिंग पोजिशन भी एकदम पर्फेक्ट है. इस पोजिशन में फीमेल पार्टनर के क्लाईटोरिस रीजन तक मेल पार्टनर आसानी से पहुंच जाता है और अधिक प्लेजर मिलता है.

मिशनरी
इसे रोमांटिक सेक्स पोजिशन्स में से एक माना जाता है. इस पोजिशन में सेक्स से ब्लड फ्लो भी कम हो जाता है और कपल को बेहतर ऑर्गेज्म मिलता है.

डॉगी स्टाइल
कपल्स डॉगी स्टाइल पोजिशन भी ट्राई कर सकते हैं. हालांकि हर कपल इस पोजिशन को अपनी तरह से करता है. पीरियड्स के दौरान पेट दर्द आम बात है और ऐसी स्थिति में अगर डॉगी स्टाइल पोजिशन को इस तरह से अपनाया जाए कि फीमेल पार्टनर के पेट को बेड का सपॉर्ट मिल जाए, तो उसमें ज्यादा प्लेजर मिलता है.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com