पुरानी टीवी से बना डाला घर, हर कोई होता है आकर्षित

आजकल लोग अपने घर को कुछ अनोखा डिज़ाइन देने के लिए कई तरह की चीज़ों अपनाते हैं. घर खूबसूरत भी दीखता है और लोग देखकर हैरान रह जाते हैं. कई बार लोग अपने घर को पुरानी बस में बना लेते हैं कुछ ऐसी छोटी सी जगह में बनाते हैं जो काफी खूबसूरत लगते हैं और मूविंग हाउस भी आपने देखे ही होंगे. ऐसे घरों को देखकर हम भी चाहते हैं कि हमारे पास भी ऐसे ही घर हो. आज हम एक ओर अनोखा घर बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान निश्चित तौर पर होने वाले हैं. आइये बता देते हैं उस खूबसूरत और अनोखे घर के बारे में.

वैसे अापने देखा ही होगा कि घर की दीवारें ईंट और पत्थरों से बनती है लेकिन कभी देखा है घर की दीवारें पुरानी टीवी से बनी हों. नहीं देखा ना, ना ही सुना होगा आज हम यही बताने जा रहे हैं. घर में टीवी की दीवारें सोशल मीडिया पर अलग ही चर्चे में हैं. ऐसा घर वियतनाम में है जो होन थॉम नाम के द्वीप पर बना हुआ है.

इसकी अनोखी दीवारें लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है क्योंकि किसी और चीज़े नहीं बल्कि टीवी से बनी है. दरअसल, इस द्वीप एक टीवी रिपेयर करने वाला रहता है जिसने इन टीवी सेट्स को जमा किया हुआ था. इसी के साथ रहने वाले एक घर के मालिक ने अपने घर की दीवार को टीवी के सेट्स बना डाला.

इस बात की जानकारी तब मिली जब एक थान टिएन नाम का फेसबुक यूजर अपने परिवार के साथ होन थॉम द्वीप घूमने गए था. इसी अनोखे घर को देखकर भो हैरान रह गए और उसे बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. लोगों को ये टीवी की दीवारें काफी पसंद आ रही हैं और सभी इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. इसे कोई तोड़ता है तो उसे नुकसान हो सकता है. इन पुराने टीवी सेट्स में मौजूद सभी जहरीले तत्व, जैसे पारा और लैड बारिश होने पर पानी के साथ हमेशा के लिए जमीन में समा सकते हैं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com