प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- 1 साल पहले मैं रिलेशनशिप…

हिन्द न्यूज डेस्क| बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर पहली बार बड़ा बयान दिया है. फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया वो एक साल पहले सीरियस रिलेशनशिप में थीं लेकिन इन दिनों वह सिंगल हैं.

साड़ी नहीं इस बार कुछ खास तोहफा मिला है दीपिका को, सोशल साइट पर शेयर की photo

प्रियंका ने अपने निजी रिश्ते पर खुलकर बयान देते हुए कहा, मैं जिंदगी में सिर्फ एक बार शादी करने में यकीन करती हूं. मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं लेकिन इस बात को तकरीबन एक साल हो गया है. तबसे मैं सिंगल हूं. प्रियंका ने बताया कि मैं कई लोगों से मिली हूं और कई लोगों के साथ हैंगआउट करती हूं.

मैं लोगों को मौका देती हूं कि वो मुझे इंप्रेस करें लेकिन मुझे अभी तक कुछ समय नहीं आया है. इसके बाद उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरे आसपास कोई अच्छे लड़के नहीं हैं. बात बस इतनी है कि मैं किसी को डेट करने के मूड में नहीं हूं और दोबारा से लक नहीं आजमाना चाहती. मैं काफी लंबे समय बाद सिंगल हुई हूं. मुझे बहुत सारा अटेंशन मिलता है लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि क्या किया जाए. हां मुझे ये सब पसंद है. मैं एक लड़की हूं.

VIDEO VIRAL: आखिर सलमान को मिल ही गई लड़की, हॉट अवतार देख फटी रह जाएंगी आखें

बता दें कि इससे पहले 2016 में प्रियंका ने शादी के सवाल पर कहा था कि जब मेरे हाथों में रिंग होगी, तब मैं खुद लोगों को इस बारे में बताऊंगी. तब तक कोई मुझपर हक नहीं जता सकता. 2017 में डेटिंग के सवाल पर पिगी चॉप्स ने कहा, मेरे प्लान में फिलहाल शादी नहीं है. इसके लिए आपको सही इंसान की तलाश होती है. अगर मुझे सही इंसान मिला तो मैं शादी करूंगी.

 

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com