प्लास्टिक सर्जरी पर बोली कियारा अडवाणी,

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कुछ दिनों पहले जब एक इवेंट में शरीक हुईं तो उनके फोटोज देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालाँकि ट्रोल होना कुछ नई बात नहीं है, पब्लिक किसी न किसी को पकड़ ही लेती है  जिससे उसे ट्रोल करने लगते हैं. ऐसे ही इस बार कियारा के साथ हुआ है. बता दें, लोगों का कहना था कि कियारा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. वहीं कुछ लोग यह भी कहते दिखे कि एक्ट्रेस ने बोटॉक्स करवाया है, तो कुछ ने यह भी कहकर ऐक्ट्रस के लुक का मजाक उड़ाया कि बोटॉक्स ज्यादा हो गया.

 

 

बता दें, कियारा ने उस समय भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है. अब एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उस दिन हुआ क्या था. वहीं  एक चैट शो के दौरान कियारा से प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हुए इशू पर सवाल हुआ था. इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक प्रॉडक्ट के प्रमोशनल इवेंट में जाना था. इस दौरान उन्होंने अपना मेकअप खुद करने के बारे में सोचा. 

कियारा ने कहा कि उन्हें लगता था कि वह अच्छा मेकअप कर लेती हैं, लेकिन जब लोगों ने फोटोज देखकर प्लास्टिक सर्जरी करवाने की बातें करना शुरू कर दीं तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने मेकअप में गड़बड़ी कर दी है. उन्होंने कहा कि यह सब या तो उनकी हाई चीकबोन या फिर ज्यादा हाइलाइटर के कारण हुआ. वो बोली कॉमेंट्स पढ़ने के बाद उन्हें ऐसा लगने लगा जैसे सच में उनके चेहरे में कुछ गड़बड़ है या फिर कुछ बदल गया है.  

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com