फिल्मफेयर अवॉर्ड में एक बार फिर रणवीर सिंह ने पहने ये अलग,थलक कपड़े, देखें वीडियो

हिन्द न्यूज़ डेस्क| फिल्म जगत के सबसे स्टाइलिस्ट सुपरस्टार जिन्होंने अपने हुनर के दम पर आज अपना एक अलग मुकाम बनाया हैं हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग एक्टर रणवीर सिंह की जो जितना अपना अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उतना ही अपने नए और अलग-अलग कारनामों के लिए जाने जाते हैं. उनका पहनावा औरों से बिल्कुल जुदा होता है. चाहे वो किसी की प्राइवेट पार्टी हो, जिम हो या अवॉर्ड फंक्शन. हर जगह वो अपनी पहचान बना ही लेते हैं. हामारा मतलब है अपने पहनावे से वो सबका अटेंशन पा जाते हैं. ऐसा ही कुछ वो पहनकर आए फिल्मफेयर अवॉर्ड के दरम्यान.

Viral video: इस चीनी नर्स ने नवजात के साथ किया कुछ ऐसा, की अमिताभ बच्चन को आना पड़ा सामने

63वें फिल्मफेयर समारोह में रणवीर ने ये क्या पहन लिया?

मौका था 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह का. सबने अपनी अलग पर्सनालिटी के मुताबिक कपड़े पहन रखे थे लेकिन रणवीर सिंह ने बिल्कुल अलग ही परिधान को तवज्जो दिया था. उन्होंने पहना तो कोर्ट और पैंट ही था लेकिन उसमें हर जगह किसी न किसी पुरानी फिल्म के पोस्टर ही लगे थे. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘ये मेरी फेवरेट फिल्में हैं जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं. और मैं बप्पी दा के गाने भी बहुत पसंद करता हूं.’ इस दौरान उन्होंने कुछ के तो नाम पढ़कर भी बताए जो उनके कपड़ों पर छपे थे. साथी ही वो इसके बाद झूमते हुए गाना भी गाने लगे.

Video: ‘संजय दत्त बायोपिक’ फिल्म की टीम के साथ रणबीर-सोनम ने की रैप-अप पार्टी, देखें तस्वीरें

औरौं से जुदा उनके ख्यालात हैं और ख्यालातों की वजह से वो भी औरौं से जुदा हैं तभी तो वो गाहे-बगाहे दीपिका के प्यार में पींगें भरने का मौका भी हाथ से नहीं जाने देते. अभी हाल ही में दोनों एक साथ नए साल की छुट्टियां मना कर लौटे हैं.

कभी आमिर के बॉडीगार्ड थे बॉलीवुड के ये दिग्गज सुपरस्टार, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं जोया अख्तर.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com