फिल्म ‘पद्मावत’ नाम बदला पर किस्मत नहीं, करणी सेना का विरोध अभी भी जारी

हिन्द न्यूज डेस्क| करणी सेना संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध जारी रखेगी. शुक्रवार को करणी सेना मुंबई स्थित सेंसर बोर्ड के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन और घेराव करेगी. हिंसक विरोध प्रदर्शन की आशंका के मद्देनजर वहां पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी हैं.

Bigg Boss 11: सलमान का शिल्पा शिंदे को फेवर के पीछे निकली ये बड़ी वजह

बता दें कि करणी सेना लगातार फिल्म पद्मावती का विरोध कर रही है. उसका आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर इस फिल्म को बनाया है. उनका कहना है कि इस फिल्म से राजपूतों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी.

इस porn star के साथ एक्सपीरियंस को मैं कभी नहीं भुला पाऊंगा: राम गोपाल वर्मा

हुआ ‘पद्मावती’ का नाम ‘पदमावत’: 

लंबे समय से विवादो में रही फिल्म पद्मावती का नाम आधिकारिक रुप से ‘पद्मावत’ कर लिया गया है. अभी तक इस फिल्म के सोशल हैंडल पर फिल्म का नाम पद्मावती ही था लेकिन आज इसे बदल कर पद्मावत कर दिया गया है. हालांकि फिल्म का सिर्फ नाम बदला गया है और फिल्म में लगाए गए 300 कट्स की बात झूठ दिखाई गई है.
हालांकि फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने हफ्तों पहले ऐसा करने की सलाह पद्मावत के निर्माताओं को दे दी थी. अब इस पर अमल करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल हैंडल्स का नाम बदल कर पद्मावत कर लिया है. ऐसा अफवाह थी की इस फिल्म को रिलीज करने के लिए 300 कट्स लगाए गए लेकिन वॉयकॉम 18 की तरफ से यह साफ किया गया है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. इस बात की पुष्टि सेंसर चीफ प्रसून जोशी ने भी की.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com