Breaking News

बच्चन ने साल 2011 में आई शाहरुख़ खान की रा.वन में वॉयसओवर दिया था और 2008 में भूतनाथ में साथ काम किया था

अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन करीब एक दशक से एक ही फिल्म से उनका कनेक्शन नहीं जुड़ा था। पर अब जुड़ेगा क्योंकि किंग खान ने बिग बी की एक फिल्म बदला को प्रोड्यूस किया है, जिसका पहला लुक आज सोमवार को जारी किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर को मंगलवार को रिलीज़ किया जाएगा l फिल्म बदला इस साल आठ मार्च को रिलीज़ होगी l शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर फिल्म बदला को प्रोड्यूस कर रही है । इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। बच्चन ने साल 2011 में आई शाहरुख़ खान की रा.वन में वॉयसओवर दिया था और 2008 में भूतनाथ में साथ काम किया था।

फिल्म बदला की शूटिंग हाल ही में तापसी पन्नू और अमिताभ के साथ स्कॉटलैंड के ग्लासगो में खत्म हो गई है। बदला लेने की इस कहानी को शुरू करने में दस साल लग गए। इस फिल्म को ‘कहानी’ जैसी सस्पेंस फिल्म बना चुके सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म करीब दस साल बाद शुरू हुई है l सुजोय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें बदला नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था l फिल्म की कहानी में तीन प्रमुख पात्र होंगे l इनमे से दो अमिताभ और तापसी निभा रहें हैं l

हालांकि सुजोय की ओरिजनल च्वायस विद्या बालन थीं l तीसरे रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह ने सहमति दी थी जो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले थे l जानकारी के मुताबिक बदला दो आदमियों की कहानी है जो एक दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ उम्र में बड़े होते जाते हैं लेकिन जब बदले का असली समय आता है तो उनके लिए बदला लेने की परिभाषा ही बदल जाती है l सुजॉय की अमिताभ बच्चन से काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग रही है और बिग बी ने उनकी फिल्म अलादीन में काम किया।

बच्चन ने रिभु दासगुप्ता की जिस फिल्म तीन में काम किया था, सुजॉय उसके भी प्रोड्यूसर थे। बच्चन और तापसी इससे पहले शूजित सरकार की पिंक में काम कर चुके हैं। इस बीच ख़बर ये भी है कि बदला, स्पेन की एक फिल्म Contratiempo,यानि द इन्विंसिबल गेस्ट की कहानी से मिलती जुलती होगी।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com