बहन जाह्नवी के गाने पर खुशी ने किया डांस, VIDEO हुआ वायरल

 जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़कन शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ चुकी है. शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म से जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. रिलीज के पहले दिन लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया. जानवी, श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. उनके पूरे परिवार की इस फिल्म के प्रति आम लोगों की प्रतिक्रिया पर नजर है. फिल्म कहानी और परर्फोमेंस के स्तर पर काफी दमदार है. फिल्म के शुरुआती कुछ मिनटों में जाह्नवी और ईशान के किरदार पार्थवी और मधु के बीच की लव स्टोरी को दिखाया गया है. मधु कॉलेज में पढ़ रही पार्थवी का पीछा करता है. वहीं पिता को पता चलने पर पिता द्वारा मिली कसम के बाद वह उससे दूर होने की कोशिश करता है. लेकिन जब पार्थवी को बात पता चलती है तो वह नाराज हो जाती है. मधु जब पार्थवी को मनाने जाता है तो कहानी और रोमांचक हो जाती है.

अर्जुन कपूर ने दी शुभकामनाएं
अर्जुन कपूर अपनी बहनों जाह्नवी और खुशी को हर तरह से सपोर्ट करते हैं. जाह्नवी कीफिल्म का ट्रेलर व पोस्टर लांच होने के पहले सेशल मीडिया के जरिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं. वहीं जाह्नवी की छोटी बहन खुशी ने अलग ही अंदाज में अपनी बहन की सफलता को ले कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो में खुशी कार में अपनी बहन की फिल्म के गाने झिंगाट पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

ट्रेलर के लांच के दौरान भी खुशी थीं मौजूद
खुशी अपनी बहन जाह्नवी को सपोर्ट करने के लिए फिल्म धकड़ के ट्रेलर के लांच के मौके पर भी मौजूद रहीं थीं. एक समय तो वो भावुक हो गईं और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं. उस समय जाह्नवी ने उनके आंसू पोछे और उन्हें संभाला. धड़क फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के हॉफ ब्रदर इशान खट्टर भी हैं. ये उनकी दूसरी फिल्म है. इसके पहले उन्होंने मजीद मजीदी की फिल्म बियॉंड द क्लाउड्स में काम किया था.

धड़क ने पहले दिन 8 करोड़ की कमाई की है.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com