बिना टेंशन के कर सकते हैं कंडोम रहित सेक्स

आप ये बात जानते ही होंगे कि महिलाएं बच्चे नहीं चाहने पर नसबंदी के लिए आॅपरेशन करवाती है वैसे ही पुरूष भी करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी बात बताने वाले है जिसको सुनकर आपक भी चौंक जाएंगे. जी हां, आज हम आपको एक ऐसे जेल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके उपयोग से आपको और आपके पार्टनर को आॅपरेशन करवाने की आवश्कयता नहीं होगी बल्कि आप ऐसे ही अपनी लाइफ को एन्जॉय कर पायेंगे. 

जानकारी दे दें, कि इस जेल का उपयोग करना थोड़ा मुश्किल होता है  क्योंकि एक बार नसबंदी होने के बाद पुरूष जीवन में फिर कभी भी पिता नहीं बन सकता है. दरअसल, वैज्ञानिक एक ऐस जेल बनाने में लगे हुए है जिसके उपयोग से महिला और पुरूष दोनों को ही नसवंदी करवाने की आवश्यता नहीं होगी.  इस जेल को बनाने वाले वैज्ञानिकों ने इस बात का दावा किया हैं कि उन्होंने एक ऐसा जेल तैयार किया है जिसे उपयोग में लाने से कोई भी आॅपरेशन नहीं करवाना पडेगा. 

इसके आग उन्होंने बताया है कि इसके इस्तेमाल का तरीका काफी आसान है. आपको बता दें कि इस जेल को एक इंजेक्शन के माध्यम से इंसान के शरीर में भेजा ​जाएगा. यह जेल आपके शरीर में जाकर सेक्स के दौरान पुरूषों के स्पर्म को बाहर आने से रोकेगा. एक बार इस जेल को अपने शरीर में प्रवेश करवाने के बाद आपको 10 सालों तक किसी प्रकार के गर्भनिरोधक को उपयोग में लेनी आवश्यकता नहीं होगी. यदि पुरूष को पिता बनना है तो वह एक बार से इस इजेक्शन को लगवा सकता हैं और इसका असर खत्म करके पिता बना सकता है. 

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com