बिना शादी किए ही सलमान से प्यार करना चाहती है यूलिया

हिन्द न्यूज डेस्क| बॉलीवुड के भाईजान सल्लू मिया की लव लाइफ के चर्चे तो अक्सर होते ही रहते है. और जब बात हो वैलेंटाइन डे की तो ऐसे में उनके अफेयर के बारे में कोई खबरे ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता है. हर बार की तरह इस बार भी सल्लू मिया की लव लाइफ की चर्चा हो रही है लेकिन इस बार सलमान ने नहीं बल्कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कही है.

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ रुकी! वजह जान हो जाएंगे हैरान

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यूलिया ने सलमान से शादी की बात पर कहा कि वो शादी को नहीं मानती है. उन्हें नहीं लगता कि प्यार में शादी होना जरुरी है. शादी के बिना भी प्यार निभाया जा सकता है. जब दो लोग प्यार में होते है तो इसमें शादी जरुरी नहीं होती है.

यूलिया ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, ‘मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं, न कि यह कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं. मैं रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं. अब मैं यहां भी अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं.’

B’day spcl: विनोद मेहरा के घर दुल्हन बन पहुंची थी रेखा, मां ने किया चप्पलों से स्वागत

आपको बता दे सलमान और यूलिया के रिलेशन की खबरे पिछले काफी समय से सुनने में आ रही है. दोनों करीब 4 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. हालाँकि इस बारे में सलमान कभी भी कोई खुलासा नहीं करते है. इतना ही नहीं यूलिया भी सलमान के परिवार के साथ हर फैमिली फंक्शन या पार्टीज में नजर आती ही रहती है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com