बिहार: नेताओं और समर्थकों से मिल रहे लालू, चर्चाओं का बाजार गर्म

पटना। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने तीन दिनों के पेरोल पर गुरुवार की शाम पटना पहुंचे। पटना पहुंचते ही कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका स्‍वागत किया। शुक्रवार की सुबह से ही लालू आवास पर मिलने वालों का तांता लगा हुआ है। कई बड़े नेता भी उनसे मिलने पहुंचे हैं। भले ही कोई खुलकर कुछ नहीं कह रहा है, लेकिन चर्चा है कि अंदरखाने में सियासी खिचड़ी पक रही है।

शुक्रवार सुबह लालू यादव के भाई सुखदेव यादव उनसे मिलने पहुंचे। कहा कि घर में बड़े बेटे की शादी है। परिवार के लिए खुशी की बात है। वहीं, सहरसा से आये एक समर्थक ने कहा कि आज हमारे नेता लालू जी काफी दिनों बाद पटना आये हैं। मैं उन्‍हें देखने आया हूं। उनकी तबीयत ठीक नहीं है, सुनकर परेशान हूं। भगवान से उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करता हूं।

वहीं, सुबह से कई नेता भी लालू यादव से मिलने पहुंचे हैं। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सदानंद सिंह, राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी सहित कई नेता मिलने पहुंचे। वे इसे शिष्‍टाचार मुलाकात बता रहे हैं। शुक्रवार की दोपहर लालू यादव अपने होने वाले समधी चंद्रिका राय से मिलने पहुंचे। इसी समय बाबा रामदेव भी वहां पहुंचे। बाबा रामदेव ने ऐश्‍वर्या को आशीर्वाद दिया। 

शादी में होगा सियासी जमावड़ा

तेजप्रताप की शादी समारोह में विपक्ष के कई बड़े नेताओं के साथ-साथ सत्तारूढ़ गठबंधन के मंत्रियों एवं दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है। कांग्रेस एवं सोनिया गांधी परिवार की तरफ से प्रियंका गांधी का आना तय हो गया है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल होंगे। साथ ही देश के कई और बड़े नेताओं के आने की संभावना है। जाहिर है, अतिथियों के आने और न आने के भी सियासी अर्थ निकाले जाएंगे। गलत-सही की व्याख्या होगी और पब्लिक तक प्रचार की व्यवस्था भी।  

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com