Breaking News

बिहार: मुजफ्फरपुर के एसएसपी के तबादले पर सियासत तेज, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

 बिहार में लगातार बढ़ रहे क्राइम के बाद नीतीश कुमार ने पहले ही अधिकारियों को चेतावनी दी थी कि क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ तो वह एक्शन लेंगे. जिसके तहत अब नीतीश सरकार एक्शन मोड में है.

नीतीश सरकार ने शुक्रवार को 8 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया था. जिसमें मुजफ्फरपुर सीटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा और बक्सर एसपी राकेश कुमार दोनों को बदल दिया था. इसके बाद नीतीश सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए 7 आईपीएस और 22 बिहार पुलिस सेवा अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया. 

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा है कि ‘नीतीश जी उस वक़्त हरप्रीत कौर का तबादला नहीं कर सकते थे क्योंकि सबकी नज़र थी. ईमानदार अफ़सरों का नीतीश जी ने जीना मुहाल कर दिया है.जो RCP टैक्स नहीं देता उसे CM फ़ुटबाल बना देते है.सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ. नीतीश जी राजनीतिक, सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं.’

 

आपको बता दें कि हरप्रीत कौर को कुछ समय पहले ही मुजफ्फरपुर एसएसपी का पद मिला था. वहीं, फिर से उनका तबादला कर दिया गया है. उन्हें समस्तीपुर एसपी के रूप में स्थानांतरित किया गया है. वहीं, दरभंगा एसएसपी मनोज कुमार को मुजफ्फरपुर एसएसपी के रूप में स्थानांतरित किया गया है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com