बिहार: शादी से इंकार करने पर नाबालिग की हत्‍या की कोशिश, तेजाब फेंकने की धमकी

बिहार के मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर इलाके में शोहदे द्वारा चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी से डरकर एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। इतना ही नहीं, घर में घुस कर उसकी हत्या की कोशिश की गई। बेटी के बचाव में आई मां और भाई को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया।

सोमवार की रात हुई वारदात के बाद मंगलवार को पीडि़ता ने थाने में शिकायत की। इसमें मो. नेहाल समेत अन्य को आरोपित किया गया है। प्रभारी थानेदार राजेश ने बताया कि एक पक्ष ने सोमवार को ही मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। अब दूसरे पक्ष द्वारा आवेदन दिया गया है।

स्कूल-कोचिंग जाने के दौरान अक्सर करता था छेड़खानी

छात्रा नौवीं कक्षा में पढ़ती है। स्कूल-कोचिंग जाने के दौरान रास्ते में मो. नेहाल अक्सर छेड़खानी करता है। शादी का दबाव बनाता है। अपहरण कर जबरन शादी करने की धमकी देता है। इन्कार या विरोध करने पर वह छात्रा का चेहरा तेजाब से जलाने की धमकी देता है। छात्रा ने इसकी जानकारी परिजन को दी।

गले में गमछा लपेट हत्या की कोशिश

आरोपित ने छात्रा के गले में गमछा लपेटकर उसे घसीटना शुरू कर दिया। गला दबने से वह छटपटाने लगी। उस समय भी आरोपित तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा था। किसी तरह अन्य लोगों के बीचबचाव से मामला शांत हुआ। मौका पाकर आरोपित भाग निकला।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com