बीजेपी कर सकती है अपने उम्मीदवारों की घोषणा

हिन्द न्यूज डेस्क। विधानसभा चुनाव का एलान हो चुका है. सभी राजनीतिक दल अपने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी करने मे लगे है. ऐसे में अब भाजपा भी अपने प्रत्याशीयों की सूची के बारे में विचार करने के लिए आज बीजेपी की बैठक बुलाई गई है.

modi-amitshah

आगामी पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए बुधवार को बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शाम 6 बजे बीजेपी के केंद्रीय दफ्तर में होगी. सूत्रों की मानें तो इस चुनाव समिति की बैठक में पंजाब, उत्तराखंड और गोवा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नाम तय किए जाएंगे.

यह भी पढ़े- वरुण गांधी को मिल गयी बहन, नाम है प्रिया

बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, नितिन गडकरी, वेंकैया नायडू, अनंत कुमार, थावरचंद गेहलोत, जेपी नड्डा, बीजेपी संगठन महासचिव राम लाल मौजूद रहेंगे. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज स्वस्थ कारणों से इस बैठक में शामिल नहीं होंगी. पंजाब, उत्तराखंड और गोवा के प्रदेश अध्यक्षों के अलावा संगठन मंत्री और अन्य प्रमुख भी समय-समय पर मौजूद रहेंगे.

pm-n-shah

यह भी पढ़े- आर और एस फैक्टर की वजह से नहीं हो पा रही सपा में सुलह

सूत्रों की मानें तो बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति पंजाब अपने हिस्से की सभी 22 सीटों और गोवा की सभी 40 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देगी. उत्तराखंड में 70 में से लगभग 40 सीटों पर भी अपने उम्मीदवारों के टिकट फाइनल कर देगी.

 

उत्तर प्रदेश और मणिपुर के टिकट बंटवारे को लेकर 14 जनवरी को एक बार फिर से बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी. बीजेपी की समस्या ये है कि उत्तर प्रदेश और पंजाब में विरोधी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com