Breaking News

बीजेपी मतलब बलात्‍कार जनता पार्टी- कमलनाथ

उन्नाव और कठुआ को लेकर देश में राजनीतिक सरगर्मिया जारी है इसी क्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता कमल नाथ ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तगड़ा वार किया है कमल नाथ ने कहा, मैंने कहीं पढ़ा है कि भारतीय जनता पार्टी के 20 से ज्‍यादा नेता बलात्‍कार से जुड़े हुए हैं. अब इनका नाम भारतीय जनता पार्टी होना चाहिए या बलात्‍कार जनता पार्टी ये जनता को सोचना है. दुष्कर्म की घटनाओं पर लगातार सियासी बयानबाजी जारी है और हर दल इस पर अपने तरीके से सरकार को कोस रहा है.

रविवार को उन्नाव और कठुआ रेप केस के विरोध में सिविल सोसायटी के लोगों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए. वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने भी इसी इलाके में रेप की घटनाओं का विरोध किया. दिलचस्प बात ये है कि गोपाल राय के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के करीब 200 कार्यकर्ता और समर्थक ही इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. वहीं, दूसरी तरफ शिक्षक, छात्र और वकीलों समेत आम जनता बड़ी संख्या में जंतर मंतर पर अपना विरोध जाहिर करने पहुंचे थे. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिविल सोसायटी के प्रदर्शन को हाईजैक करने की कोशिश की.

उन्नाव मामले में सीबीआई जांच चल रही है और नार्को टेस्ट किये जाने के आसार है, वही कठुआ गैंग रेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनवाई शुरू करते हुए मामले की अगली सुनवाई के लिए 28 अप्रैल की तारीख मुकर्रर की है. 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com