बेटे तैमूर के बिना नहीं रह पाई करीना, किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने प्यारे बेटे तैमूर से बहुत प्यार करती हैं. ये बात आप जानते भी हैं और कई बार देख भी चुके हैं. वो तैमूर के साथ हमेशा ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश करती हैं. लेकिन कई बार उन्हें बाहर जान पड़ता है जिसके कारण वो अपने बेटे के साथ नहीं रहती. वह कई बार तैमूर को अपनी फिल्मों के सेट पर भी ले आती हैं. अगर ऐसा नहीं कर पाती हैं तो उससे वीडियो कॉल जरूर करती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. 

दरअसल, हाल में करीना का एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह तैमूर से विडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं. जानकारी दे दें, करीना इस वक्त मुंबई में शूटिंग के लिए आई हुई हैं और तैमूर इस समय पापा सैफ के साथ लंदन में है. बता दें, यह विडियो टीवी के डांस रिऐलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट का है जिसमें करीना कपूर जज के रूप में नजर आ रही हैं. इसी की शूटिंग के दौरान वो अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात करती दिखाई दे रही हैं.

View this post on Instagram

I find this cute ❤❤❤ #kareenakapoorkhan video chatting with #taimuralikhan while she was on the sets of #danceindiadance 😍😍 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com