बेपनाह में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदित्य के हाथ लगेगा पूजा का

इन दिनों छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कहानी के कारण सुर्ख़ियों में छाया हुआ शो ‘बेपनाह’ लगातार नए-नए ट्विस्ट ला रहा है. इस शो में अभी आप देख रहे होंगे कि 6 महीने बाद आदित्य की एंट्री हुई, और उसके बाद किस तरह से जोया और आदित्य प्यारा सा रिश्ता शेयर कर रहे हैं, दोनों अपने बीते हुए कल की कड़वी यादों को भूलकर अपना आज खुशियों में जी रहे हैं. ऐसे में जल्द ही शो में दोनों के आज पर दोनों का बीता हुआ कल भारी पड़ने वाला है.

जी हां, अब आने वाले एपिसोड में आप एक बार फिर पूजा और यश की मौत के रहस्य को देख्नेगे. आने वाली खबरों के अनुसार अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘कैसे आदित्य को अपने लैपटॉप में पूजा का आखिरी वीडियो मिल जाएगा और इस वीडियो को देखने के बाद आदित्य को इस बात का अहसास हो जाएगा कि यश और पूजा का एक्सीडेंट कोई सुसाइड नहीं था ना ही कोई अचानक हुआ एक्सीडेंट बल्कि दोनों की मौत एक सोची समझी साजिश थी जो रची गई थी.

आप सभी को यह भी बता दें कि अब यश और पूजा को लेकर आदित्य जान जाएगा कि दोनों का कत्ल हुआ था लेकिन यह क़त्ल किसने किया या करवाया था यह राज उसके सामने नहीं खुलेगा. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि असली कातिल तक जोया और आदित्य मिलकर कब तक पहुंच पाते हैं…? कहीं वह जोया के पिता और आदित्य की माँ तो नहीं..? या आदित्य के पिता..? अब कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है जो आप आने वाले एपिसोड में देख्नेगे.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com