बेशुमार दौलत देगा कछुए का एक आसान उपाय, जानें खास बातें

फेंगशुई और वास्तु के सिद्धांत, जीवन को सफल, समृद्ध और खुशहाल बनाने में बेहद उपयोगी सिद्ध होते हैं. कई लोग इन्हें अपने जीवन में अपनाते हैं ताकि उनके जीवन में उन्नति हो सके. इसके अलावा उन्नति के सुअवसर प्राप्त कर सकते हैं और जीवन को सकारात्मक ऊर्जा से संपन्न बना सकते हैं. इन सब के लिए आप भी कछुए का एक सरल उपाय कर सकते हैं और इसके बारे में जान सकते हैं इसकी कुछ खास बातें. 

1. फेंगशुई के अनुसार कछुआ आपके जीवन में सफलता और प्रगति के लिए बेहद महत्वपूर्ण है.

2. यह अत्यंत शुभ फलदायी होने के साथ-साथ आयु को बढ़ाने वाला तथा जीवन में प्रगति के सुअवसर में वृद्धि करने वाला है.

3. कछुए द्वारा चमत्कारिक रूप से सभी इच्छाओं की पूर्ति कर, मां लक्ष्मी को सदा के लिए अपने घर में स्‍थायित्व दिया जा सकता है.

4. समृद्धि के लिए इस प्रकार करें कछुए का उपयोग- अपार धन-समृद्धि पाने के लिए धातु का बना हुआ एक कछुआ लेकर उसे पानी से भरे एक कटोरेनुमा पात्र में डालें. ऐसा करने के बाद इस पात्र को अपने घर के उत्तरी क्षेत्र में ले जाकर रख दीजिए. कछुए का यह उपाय आपको सुख-समृद्धि देने के साथ ही आपकी आयु में भी वृद्धि करेगा.

5. इतना ही नहीं यह कछुआ आपको जीवन में उन्नति के अनेक अवसर भी प्रदान करेगा, जिसके बारे में आपने कभी सोचा नहीं होगा. इसके अलावा फेंगशुई का यह प्रभावकारी उपाय है. इन उपायों के माध्यम से आप आर्थिक समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com