बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने खोली सलमान-कैटरीना के रिश्ते की पोल

हिन्द न्यूज डेस्क| कभी बॉलीवुड का ब्यूटीफुल कपल कहा जाने वाला सलमान और कैटरीना अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए है. लेकिन कहते हैं ना अतीत कभी पीछा नहीं छोड़ता. तभी तो न चाहते हुए भी सलमान और कैटरीना अपने रिश्ते की वजह से आए दिन अखबार की सुर्खियां बनते हैं. अब जबकि दोनों फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं तो जाहिर है कि उन्हें लेकर बातें तो बनेंगी ही. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ, जब फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान और कैटरीना के रिश्ते के बारे में ये खुलासा किया है.

VIRUSHKA को लिए बिना मुंबई लौटा अनुष्का का परिवार, देखें photos

उनसे पूछा गया कि लगभग पांच सालों बाद सलमान और कैटरीना एक साथ आ रहे हैं इस पर आप क्या कहना चाहेंगे तो अली ने बातों ही बातों में गलती से कैट और सलमान के रिश्ते की पोल खोल दी. उनका बयान सुन मीडियावालों के भी कान खड़े हो गए. उन्होंने कहा, ‘सलमान और कैटरीना साथ में गजब के खूबसूरत दिखते हैं. उनकी केमिस्ट्री में मुझे कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज हैं.सलमान और कैट की जोड़ी की तो जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम ही है. काश दोनों फिर साथ आ जाते.’

डायरेक्टर, एक्टर नीरज वोरा का निधन, लंबे समय से थे कोमा में

इसके बाद तुरंत अली ने संभलते हुए कहा, ‘रहने दें, मुझे कुछ भी बोलने की आदत है. मैं तो सीधे-सीधे यह कहना चाहता हूं कि सलमान से किसी को भी प्यार हो जाए. जब वह अपनी आंखें उठाकर देखते हैं, आपको उनसे प्यार हो जाता है. चाहे फिर वह ‘सुल्तान’ में अनुष्का के साथ हों या ‘टाइगर’ में कैटरीना के साथ, सलमान की  ट्यूनिंग तो हर हीरोइन के साथ जबरदस्त होती है.’ अब भले ही अली ने घुमा-फिराकर बात टाल दी हो लेकिन उन्होंने तो इस खबर पर अपनी मोहर लगा ही दी है कि एक वक्त सलमान और कैट रिलेशनशिप में थे और उनके ब्रेकअप का गम न सिर्फ फैंस, बल्कि अली को भी है वरना वह सलमान और कैटरीना के एक होने की बात कभी न करते.

क्या थी स्मिता पाटिल की आखिरी इच्छा, जानें यहां

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com