बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार अब राजनीति में भी कदम रख सकते हैं

 बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार अब राजनीति में भी कदम रख सकते हैं। राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा तेज है कि भाजपा द्वारा उन्हें चांदनी चौक लोकसभा का टिकट थमाया जा सकता है। इसे लेकर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है। वैसे, हाल के वर्षों में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नजदीकियां देखी जा रही हैं। कई मौकों में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हैं।

अक्षय कुमार ने स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े मुद्दे शौचालय पर सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म बनाकर देशवासियों का भी दिल जीता। इसके अलावा इधर उनकी कई सामाजिक संदेश वाली फिल्मों ने देश-विदेश में सुर्खियां बटोरी हैं। देश व सेना को आगे बढ़ाने में अक्षय कुमार का योगदान किसी से छिपा नहीं है।

अर्द्ध सैनिक बल के शहीद जवानों के परिजनों को सीधे सहायता पहुंचाने के गृह मंत्रालय के ऐप भारत के वीर एप को आकार देने में अहम योगदान का मामला हो या केंद्र सरकार के सड़क सुरक्षा के अभियान में एक टीवी विज्ञापन में यातायात पुलिस बनकर लोगों को सड़क पर सुरक्षित चलने का संदेश देने की बात हो। हर जगह अक्षय नजर आते हैं।

बुधवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय को ट्वीट कर उन्हें लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है। कूचा लंट्टू शाह में बचपन गुजारने वाले अक्षय कुमार का चांदनी चौक से प्रेम जगजाहिर है। जब भी बात चांदनी चौक की होती है वह अपने पुराने दिन में लौट जाते हैं। वहां की बोली के साथ चाट-पकौड़ी की तारीफ करते थकते नहीं है।

ऐसे में माना जा रहा है कि वह लोकसभा में पुरानी दिल्ली का प्रतिनिधित्व कर अपना कर्ज उतारना चाहेंगे। हालांकि, यहां से अभी भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. हर्षवर्धन सांसद हैं, जो केंद्रीय मंत्री भी हैं। वैसे दिल्ली भाजपा के नेता इस मामले पर कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com