बॉलीवुड में हो रही एक और स्टार किड की एंट्री, मॉम की तरह ही है ग्लैमरस बेटी

हिन्द न्यूज डेस्क| बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने फिल्मों में निभाए अपने किरदारों से सबका दिल जीता. उनकी क्यूट सी स्माइल के सभी दीवाने थे. उन्होंने अपने समय की सबसे सफल एक्ट्रैसेस में से एक हैं. जूही कॉमेडी से लेकर गुस्से तक हर कैरेक्टर में जबरदस्त एक्टिंग करके सबको अपना दिवाना बनाया. लेकिन, अब जूही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और उनकी बेटी की बॉलीवुड में डेब्यू की खबरे जोरो से सामने आ रही हैं. हाल ही में जूही चावला की खूबसूरत बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

Photos: श्रद्धा कपूर को मिला ‘IFFI 2017 यूथ आइकॉन’ अवार्ड

बहुत खूबसूरत है जूही चावला की बेटी: जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी. जूही के दो बच्चे बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन मेहता है. लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं जूही चावला की खूबसूरत बेटी जाह्नवी मेहता के बारे में, जो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद फिल्हाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. बता दें कि जाह्नवी ने स्कूल में 10 टॉप स्टूडेंट्स में शामिल थीं. यानि वो पढ़ने में काफी तेज हैं. हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

Video: सलमान ने गाया अपने पेरेंट्स के लिए ये प्यारा सा गाना

जल्द हो सकती है बॉलीवुड में एंट्री: हालांकि, जूही के दोनों बच्चे बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में कभी नजर नहीं आते हैं. इस बात का खुद खुलासा जूही ने किया था, उन्होंने कहा था कि जाह्नवी दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन है, लेकिन वह पार्टी से दूर ही रहती है. अब ऐसी खबरे आ रही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाली जूही चावला की बेटी जाह्नवी चावला जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. आपको बता दें कि खूबसूरती के मामले में जाह्नवी अपनी मां जूही से बिल्कुल भी कम नहीं हैं.

फिर से खो जाइए जैक-रोज के प्यार में, 1 दिसबंर को दोबारा रिलीज ही रही TITANIC

जूही के प्रोडक्शन हाउस से बनेगी पहली फिल्म: जाह्नवी मेहता 16 साल ही हो चुकी हैं. खबरों के मुताबिक, लाइमलाइट से दूर रहने वाली जाह्नवी मेहता जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. ऐसी खबरे हैं कि जाह्नवी मेहता की बॉलीवुड में एंट्री जूही चावला के अपने प्रोडक्शन हाउस से होगी. हम तो यही उम्मीद कर रहे हैं कि जिस तरह से जूही चावला ने दर्शकों को अपनी मुस्कान से दिवाना बनाया था, वैसे ही जाह्नवी मेहता भी अपनी मम्मी के नक्शे कदम पर चलते हुए एक अच्छी एक्ट्रेस बनें. जाह्नवी के बारे में एक बात साफ है कि वो बाकी स्टार किड्स की तरह नहीं हैं जो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं.

Shocking: 15 साल बाद अलग हो रहे ये TV के भाई-बहन, रियल लाइफ में है कपल

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com