ब्रैस्ट की कसावट के लिए अपनाएं घरेलु तरीके

महिलाएं खुद को खूबसूरत बनाने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं. लकड़ियों को सुंदर ब्रैस्ट भी मायने रखते हैं.  ब्रैस्ट की कसावट महिलाओं का आकर्षण बढाती है और उन्हें सुन्दर बनाती हैं. आज हम आपको कुछ घरेलू उपाय बताने जा रहे है जिनकी मदद से आपको ब्रैस्ट में कसावट लाने में आसानी होगी और आप अपनी सुंदरता को बढ़ाने में कामयाब होगी. इसके लिए लड़कियां ढेरों चीज़ें इस्तेमाल करती हैं. तो चलिए जानते है घरेलु तरीके जिससे आपके ब्रैस्ट भी सही शेप में आजायेंगे.

* मेथी और दही
ब्रैस्ट मास्क बनाने के लिए 2 टेबलस्पून मेथी के दाने, 5 मि.ली विटामिन ई का तेल, आधा कप दही और 1 अंडे के सफेद भाग की जरूरत है. इन सब चीजों को एक साथ मिलाकर मास्क तैयार कर लें. फिर इससे ब्रैस्ट की मसाज करें. 30 मिनट लगा रहने के बाद इसे पानी से साफ कर लें. हफ्ते में एक बार इसका इस्तेमाल करने से ब्रैस्ट का ढीलापन दूर होने लगेगा.

* घर पर बनाएं तेल
एक छोटी बोतल में ऑलिव ऑयल, संतरे के सूखे छिलके, सूखी हल्दी की गांठ और थोड़े से पुदीने के पत्ते इसमें डाल दें. बोतल को अच्छी तरह से बंद करके इसे 2 हफ्ते तक धूप में रखें. इस तेल से रोजाना ब्रैस्ट की मसाज करें.

* गाजर
इसके लिए गाजर,शहद,प्याज का रस और ठंड़ा पानी की जरूरत है. सबसे पहले गाजर का पेस्ट बनाकर इसे आइस ट्रे में डालकर बर्फ की तरह जमा लें. जब गाजर की यह टुकड़ी जम जाए तो इससे ब्रैस्ट पर 15 मिनट के लिए मसाज करें और ब्रैस्ट को ढक लें. अब शहद से मसाज करें. दोबारा फिर गाजर के क्यूब से 5 मिनट मसाज करें और साफ कर लें. प्यार के रस को अब ब्रैस्ट पर अप्लाई करें और फिर ठंड़े पानी से इसे मसाज करें.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com