ब्लॉकचेन बेस्ड स्मार्टफोन…

ब्लॉकचेन बेस्ड स्मार्टफोन को लेकर जिप्पी लिमिटेड ने दुनिया के पहले ब्लॉकचेन बेस्ड स्मार्टफोन बनाने की बात कही है. रिपोर्ट्स में सामने आया है कि  कंपनी अपने पहले स्मार्टफोन मोटिफ को लॉन्च कर सकती है.

ब्लॉकचेन बेस्ड स्मार्टफोन की बात करें तो एचटीसी भी इस तकनीक पर आधारित स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. जानकारी के अनुसार कंपनी इसके लिए खास तैयारी भी कर रही है. दअरसल ब्लॉकचेन तकनीक का  धीरे-धीरे ही सही पर चर्चा का विषय बनने लगी है. इस तकनीक की बात करें तो तकनीक का उपयोग हीरा व्यापारी अपने व्यवसाय के लिए करते हैं. इस तकनीकी को हिरा व्यपारी सुरक्षा नजरिये से ज्यादा उपयोगी मानते हैं. इस टेक्नोलॉजी का उपयोग बिटक्वॉइन से लेनदेन के लिए होता है. कंपनी इसलिए भी इस तकनीक पर जोर दे रही है क्योंकि अभी तक कम ही कंपनी इस तकनीक पर काम कर रही है.  

एचटीसी की ब्लॉक चेन तकनीक पर आधारित स्मार्टफोन की बात करें  कंपनी इस ब्लॉकचेन बेस्ड स्मार्टफोन को एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने इसके लिए क्रिप्टोकरेंसी बनाने वाली कंपनी बिटक्वॉइन के साथ काम भी कर रही है. फोन के फीचर को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी भएर नहीं आ सकी है

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com