भारतीय स्टेट बैंक ने इंडियन ऑयल के ग्राहकों को 5 लीटर मुफ्त पेट्रोल देने की अपनी योजना की समयसीमा बढ़ा दी

भारतीय स्टेट बैंक ने इंडियन ऑयल के ग्राहकों को 5 लीटर मुफ्त पेट्रोल देने की अपनी योजना की समयसीमा बढ़ा दी है। इस ऑफर का फायदा वही ग्राहक उठा पाएंगे जो BHIM SBI Pay के जरिए कम से कम 100 रुपये का पेट्रोल खरीदेंगे। पहले ये योजना 23 नवंबर तक थी, जिसकी समय सीमा बढ़ाकर 15 दिसंबर कर दी गई है।

एसबीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में कहा, “BHIM SBI Pay के साथ किसी भी इंडियन ऑयल रिटेल आउटलेट पर पेमेंट करें और 5 लीटर तक पेट्रोल पूरी तरह मुफ्त में पाएं! यह ऑफर 15 दिसंबर 2018 तक बढ़ा दिया गया है।”

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए करना होगा ये काम

इंडियन ऑयल के आउटलेट से कम से कम 100 रुपये का तेल खरीदें और (BHIM) यूपीआई या एसबीआई कार्ड के जरिए पेमेंट करें। जब आप एप से डीजल या पेट्रोल खरीदेंगे तो उसके बाद एक जेनरेटेड रिसिप्ट प्राप्त होगी। इस रिसिप्ट में 12 अंकों वाला कस्टमर रेफरेंस नंबर मौजूद होता है। इसके बाद आप अपने मोबाइल फोन से 12 अंकों के नंबर को डेट और महीने के साथ इस मैसेज को 9222222084 पर भेज दें।

बता दें कि यह ऑफर केवल 1 अप्रैल 2018 के बाद 18 वर्ष या उससे अधिक आयु के भारतीय नागरिकों के लिए है। ऑफर के तहत 10 हजार कस्टमर को 50, 100, 150 और 200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। एक नंबर पर दो बार तक कैशबैक मिलेगा। जिसका यूज आप पेट्रोल खरीदने में कर सकते हैं।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com