भैंस ने पहले पानी में मगरमच्छ को लताड़ा, फिर शेर को किया चारों खाने चित,

आपने आजतक मगरमच्छ और शेर की लड़ाई के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखें होंगे और उन्हें पसंद भी किया होगा, लेकिन एक भैंस का वीडियो शायद ही देखा हो, जिसने पहले पानी में मगरमच्छ को हार मानने पर मजबूर कर दिया, फिर जंगल का राजा कहे जाने वाले शेरों को भी लताड़ दिया. 

साउथ अफ्रीका के क्रूजर नेशनल पार्क में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. नेशनल पार्क में एक भैंस, शेर और मगरमच्छ के बीच जंग हुई. तीन जानवारों के बीच जिंदगी और मौत की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर का झुंड कैसे भैंस का शिकार करने के लिए उमड़ा, लेकिन भैंस ने चालाकी दिखाते हुए पानी में कूद गया.

नदी में घात लगाए बैठा था मगरमच्छ
जिस वक्त शेर से जान बचाने के लिए भैंस पानी में कूदा, उस वक्त उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि मगरमच्छ पहले से घात लगाए बैठा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही भैंस पानी में कूदता है, मगरमच्छ उस पर हमला बोल देता है. भैंसा समझ चुका था कि नदी में रहना मुश्किल होगा. पानी में मगरमच्छ को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद भैंस पानी से बाहर आ गया.

पानी से बाहर आते ही वह नदी किनारे काफी देर तक खड़ा रहा. जिसके बाद उसने शेर के झुंड का सामना किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
तीन जानवरों की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो में भैंस की बहादुरी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com