मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक, पार्टी ने नोटिस सांसदों को जारी किया नोटिस

भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को अपने सासंदों के साथ संसदीय दल की बैठक करने जा रही है। भाजपा ने अपने सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को मीटिंग में उपस्थित रहने को कहा है। बैठक संसद लाइब्रेरी बिल्डिंग (PLB) में 16 जुलाई, 2019 को सुबह साढ़े नौ बजे आयोजित की जा रही है। बता दें कि संसद का बजट सत्र चल रहा है और पार्टी अपने सांसदों के साथ अहम बैठक करने जा रही है। इस बैठक में भाजपा अपने आगामी सदन रणनीति पर चर्चा करेगी और 26 जुलाई को सत्र खत्म होने से पहले महत्वपूर्ण बिलों को पास करवाने के लिए भी मीटिंग हो रही है।

इससे पहले 9 जुलाई को हुई संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों को अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किलोमीटर की पदयात्रा करने का निर्देश दिया था। संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को नए निर्देश थे। उन्होंने सांसदों को गांधी जयंती से लेकर पटेल जयंती यानि कि 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किलोमीटर की पदयात्रा करने को कहा था।

इस बारे में बात करते हुए भाजपा सांसद प्रहलाद जोशी ने बताया था कि इसके लिए अलग-अलग समूह बनाए जाएंगे और सांसद एक दिन एक समूह के साथ पदयात्रा करेंगे। जिसमें भाजपा विधायक, कार्यकर्ता सभी लोग शामिल रहेंगे।

उन्होंने कहा था, ‘राज्यसभा सांसदों को भी संसदीय क्षेत्र अलॉट किया जाएगा। हर संसदीय क्षेत्र में 15-20 टीमें बनेंगी और सांसद प्रतिदिन 15 किमी की पदयात्रा करेंगे। इस दौरान सांसद गांधी जी और स्वतंत्रता संग्राम पर प्रोग्राम करेंगे और पौधरोपण भी करेंगे। इन कार्यक्रमों को अमल में लाने के लिए एक कमेटी भी बनाई जाएगी।लोकसभा चुनाव में जीत के बाद भाजपा की संसदीय दल की यह दूसरी बैठक थी।

भाजपा की पहली संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार जो पार्टी के नाम से करता है, वह अस्वीकार्य है। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए और यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है।

पिछले हफ्ते हुए बैठक में पार्टी ने विपक्ष पर भी हमला बोला गया था। प्रस्ताव में कहा गया कि इस चुनाव में विपक्ष ने लोकतंत्र को हराने की लगातार कोशिशें की। चुनाव प्रक्रिया को लेकर जिस प्रकार भ्रम फैलाया गया, उन सभी नकारात्मक विषयों को जनता ने स्पष्ट रूप से नकार दिया।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com