महिलाएं अब पहन सकेंगी 2000 के नोट

हिन्द न्यूज़ डेस्क। नोटबंदी के बाद से अजब गजब कारनामें भारत में देखे जा रहें है ऐसे में ही एक कारनामा और सामने आया है जिसमे महिलाओं के लिये बेहद  नया फैशन सामने आया है जिसे खरीदने के लिये महिलाओं में होड़ मची है.

sari-mos_011017052913

जानकारी के अनुसार नोटबंदी के बाद नए नोटों को लेकर एक से बढ़कर एक अनोखी कहानियां सामने आ रही हैं. कहीं कॉलेज स्टूडेंट नोटबंदी के समर्थन में फैशन शो कर रहे हैं तो कहीं कैशलेश गांव की खबरें सुर्खियों में रहती हैं. इस बार सूरत से ही ऐसी एक खबर आई है. केंद्र सरकार ने हाल ही 2 हजार रुपये का गुलाबी नोट जारी किया तो सूरत में एक साड़ी विक्रेता इस नोट की प्रिंटिंग वाली साड़ी सामने ले आया है.

यह भी पढ़ें-चेक करें अपनी मेल ID कहीं बंद तो नहीं हो गई

6 मीटर लंबी इस साड़ी में 2 हजार की नोट वाले 504 नोट प्रिंटेड हैं और एक साड़ी की कीमत 160 रुपये है. रेनियल के कपड़े से बनी इस साड़ी को सूरत के एक साड़ी विक्रेता ने पेश किया है. नई करंसी को लेकर साड़ी डिजाइनर तरह-तरह के प्रयोग आजमा रहे हैं. महिलाएं जल्द ही 2 हजार की नोट प्रिंटेड यह साड़ी पहने आपको नजर आ सकती हैं

यह भी पढ़ें-कुत्ते की मौत से दुखी युवक ने की आत्महत्या

साड़ी विक्रेता ने  इस नए कॉन्सेप्ट के साथ बाजार में आया  क्योंकि वह कुछ नया आजमाना चाहते थे. उनके मुताबिक 2 हजार के नोट वाली इस साड़ी के पहले पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे वाली साड़ी भी बाजार में आई थी. इसके बाद ही 2 हजार की नई करंसी साड़ी पर प्रिंट करने का आइडिया आया.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com