माता वैष्णो देवी के प्रथम पड़ाव बाणगंगा स्थित गुलशन लंगर में मरम्मत कार्य के चलते 22 से 25 अप्रैल तक लंगर बंद रहेगा

माता वैष्णो देवी के प्रथम पड़ाव बाणगंगा स्थित गुलशन लंगर में मरम्मत कार्य के चलते 22 से 25 अप्रैल तक लंगर बंद रहेगा, जिससे चार दिन तक श्रद्धालुओं को प्रसाद उपलब्ध नहीं हो पाएगा।

लंगर संस्था के सदस्यों ने बताया कि लंगर परिसर में मरम्मत कार्य 25 अप्रैल तक पूरा हो जाएगा। इसके बाद 26 अप्रैल से श्रद्धालुओं को नि:शुल्क लंगर सेवा उपलब्ध होगी।

बताते चलें कि टी-सीरीज की ओर से गत 40 वर्षो से यह लंगर अपनी सेवाएं दे रहा है। इस लंगर को मां वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए टी सीरीज के मालिक स्व. गुलशन कुमार ने शुरू किया था। लंगर में श्रद्धालुओं के लिए प्रसाद सहित भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था होती है। 

बारीदारों के परिजनों ने उठाई आरक्षण देने की मांग

श्री माता वैष्णो देवी श्रइन के सेवा कमेटी बारीदार के प्रतिनिधिमंडल ने रछपाल सिंह की अध्यक्षता में राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भेंट की। प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को बारीदारों के परिवारों को पेश आ रही मुश्किलों के बारे में बताया। उन्होंने श्रइन बोर्ड में बारीदारों के परिजनों के लिए आरक्षण की भी मांग की। यही नहीं, उन्होंने श्री माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी और बोर्ड द्वारा चलाए जा रहे शैक्षिक संस्थानों में एडमिशनों में भी बारीदारों के बच्चों को आरक्षण देने की मांग की।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com