‘नए साल में PM को सद्बुद्धि आए’

हिन्द न्यूज़ डेस्क। बसपा सुप्रीमो ने आज प्रेसकॉन्फ्रेंस में जनता को नये साल की बधाई दि साथ ही ये भी कहा की देश की जनता को नोट बंदी की दिक्कत न झेलनी पड़े. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर जम कर निशाना साधा. मायावती ने कहा की मोदी सरकार आम लोगों के लिए जी का जंजाल बन गई है. जनता का ध्यान बाँटने के लिए नोट बंदी की की गई है. बहुमत के अहंकार में केंद्र सर्कार है. कई लोगों की लाइन में ही लगे रहने से जान चली गई. बिना किसी भी किसी तैयारी के इतना बड़ा फैसला लिया है. नोटबंदी से 90 प्रतिशत  जनता परेशान है.

बसपा की सुप्रीमो मायावती ने कहा की नोट बंदी आजाद भारत का एक कला अध्याय है जिसे भुला पाना नामुमकिन है. अच्छे दिन के आसार बहुत कम है. इम्मंदार लोगों के लिए नोट बंदी का फैसला एक अभिशाप बना हुआ है. आम जनता अपने पैसे के लिए लचर है. बीजेपी के सरे दावे झूठे साबित हो रहे हैं. 2016का कला समय यमराज बन कर पीछा न करे. साथ ही गरीबों को 15 लाख देने का भी सारा वडा झूठा रहा है.

प्रधानमंत्री ने अपने सम्बोधन में पुरे देश वासियों के सामने अपने तथ्यों को साबित करना चाहिए था जो की उन्होंने नही किया है. लोगों को अपने हिसाब से खर्च करने की पूरी छूट देनी चाहिए. इतना ही नही मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस वर्षों से देश की जनता को गुमराह कर रही है. केवल बातें ही कर रही केंद्र सरकार. लोगों को मुर्ख बनाने के अलावा और कुछ नहीं कर रही मोदी सरकार.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com