मोदी की पटखनी से राहुल, केजरीवाल चारों खाने चित्त

हिन्द न्यूज डेस्क। गुजरात और हिमाचल में भले ही राहुल गांधी और केजरीवाल पटखनी देने की बात कह रहे हो. लेकिन असल में मोदी ने इन दोनों नेताओं को जबरदस्त पटखनी दी है. आपको बता दें कि मोदी की लोकप्रियता अब भी बरकरार है. एक अमेरिकी थिंक टैंक के सर्वे की माने तो पीएम मोदी भारतीय राजनीति में अब भी सबसे लोकप्रिय हस्ती हैं. यह सर्वे थिंक टैंक ‘प्यू रिसर्च सेंटर’ ने किया है. सर्वे में भारत में करीब 2,464 लोगों को शामिल किया गया था.

#AdityaRoyKapur: स्मोकिंग-ड्रिंकिंग नहीं बल्कि बच्चों वाला ये शौक रखते हैं चार्मिंग रॉय कपूर

सर्वे इस साल 21 फरवरी से 10 मार्च के बीच कराया गया था. जिसमें सामने आया है कि 88 प्रतिशत के आंकड़े के साथ पीएम मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (58 प्रतिशत) से 30 और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (57 प्रतिशत) से 31 अंक आगे हैं. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (39 प्रतिशत) पर 49 अंकों की बढ़त मिली हुई है.

मुस्लिमों को टिकट नहीं तो वोट नहीं, सूरत में लगे पोस्टर

प्यू ने कहा कि जनता द्वारा मोदी का सकारात्मक आकलन भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर बढ़ती संतुष्टि से प्रेरित है. हर दस में से आठ लोगों ने कहा कि आर्थिक दशाएं अच्छी हैं. ऐसा महसूस करने वाले लोगों में 2014 के चुनाव के ठीक पहले से 19 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. इसमें कहा गया कि अर्थव्यवस्था को बहुत अच्छा (30 प्रतिशत) बताने वाले वयस्कों के आंकड़े में पिछले तीन साल में तीन गुनी वृद्धि हुई है.

प्यू ने कहा कि कुल मिलाकर हर दस में से सात भारतीय देश में चल रही चीजों को लेकर संतुष्ट हैं. भारत की दिशा को लेकर सकरात्मक आंकलन में 2014 से करीब दोगुनी वृद्धि हुई है.

GST की नई दरों के बाद नई एमआरपी छपवाने का निर्देश: पासवान

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com