ये 11 ग्लिसरीन सोप आपकी ड्राई स्किन को देंगे नमी

जिन लोगों की स्किन ड्राई रहती है वह जानते हैं कि बारिश का मौसम ही उनके लिए सामान्‍य होता है. स्किन को ड्राई होने से बचाने के लिए आप कुछ खास सोप का इस्तेमाल कर सकते हैं जो ग्लिसरीनयुक्त होते हैं. यही स्किन में नमी रखते हैं और ड्राई होने से बचाते हैं. यह शरीर में पानी की कमी को पूरा है और त्वचा को नम बनाए रखता है. इस मौसम में इन 11 ग्लिसरीन सॉप का इस्‍तेमाल जरूर करें.

Pears Pure and Gentle Bathing Bar को परिचय की जरूरत नहीं है. यह संभवत सबसे फेमस ग्लिसरिन बेस्‍ड साबुन है, जिसमें 98 फीसदी ग्लिसरिन मिलाया गया है.

The V-Herbs Honey & Cinnamon Glycerin साबुन 4 हैंडीक्राफ्टेड एंटीमाइक्रोबियल क्लींजिंग ड्रॉप्स का एक पैक है, जो ड्राइनेस, डिस्कलरेशन और एक्‍ने के खिलाफ काम करते हैं.

The Khadi HerbalsHaldi Chandan Glycerin साबुन पैक में 4 होममेड सॉप दिए गए हैं, जो एसेंशियल ऑयल और एंटीसेप्टिक गुणों से भरपूर हैं.

The Dalan Therapy Glycerin साबुन अजवायन के फूल और लैवेंडर से बनाया गया है. इनमें एंटीबैक्‍टीरियल गुण होते हैं, जो बॉडी को रिलेक्‍स करते हैं.

Pears Soft and Fresh bathing Bar में पुदीना और 98 फीसदी शुद्ध ग्लिसरीन मिलाया गया है, यह बॉडी को ठंडक देता है.

Dalan Therapy Glycerin Soap में वाइल्‍ड रोज और बादाम का तेल मिलाया गया है. यह स्किन को पोषण देने, प्रोटेक्‍ट करने और सॉफ्ट बनाने का काम करता है.

Myoc Dry Skin Bathing Bar में ग्लिसरीन और ऑलिव ऑयल मिलाया गया है. यह ब्‍लड सर्कुलेशन को सामान्‍य रखने और बॉडी को हाइड्रेट करने का काम करता है..

Chandrika Glycerin Soap 6 आयुर्वेदिक जेल बार का पैक है. इनमें जोजोबा, नीलगिरी, नारंगी और अरंडी मिलाया गया है.

Pears Naturale Coconut Water Nourishing Bathing Bars 3 का पैक है. इनमें 100 फीसदी नेचुरल कोकोनट वॉटर और शहद मिलाया गया है. यह स्किन को पोषण देने का काम करता है.

V-Herbs Lemongrass Glycerin साबुन इसेंशियल ऑयल के साथ में 2 पैक हैं, जो इंद्रियों को शांत करने का काम करते हैं.

Medimix Ayurvedic Glycerin में 5 साबुन दिए गए हैं. इनमें ग्लिसरीन और लाक्षादि मिलाया गया है, यह स्किन को मॉइश्‍चराइज करता है.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com