रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया गया है। देश की इस सबसे महंगी फिल्म के इस ट्रेलर में कुछ हैरान करने वाले सीन्स हैं। शंकर षड्मुगम के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम 2.0 इसलिए रखा गया है क्योंकि ये साल 2010 में आई फिल्म रोबोट/इंथिरन का सीक्वल है। पिछली बार रजनीकांत ने ही हीरो और विलेन का रोल निभाया था लेकिन अबकी अक्षय कुमार विलेन के रोल में हैं और बेहद खूंखार नज़र आ रहे हैं। इस ट्रेलर में आप दोनों अभिनेकाओं के किरदार को देख सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट चेन्नई में हुआ।

चेन्नई में खास तौर से ट्रेलर लॉन्च की तैयारियां की गई थी। इस इवेंट पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शामिल थी जिनकी मौजूदगी में ट्रेलर को लॉन्च किया गया। इस फिल्म के जरिये आने वाले समय में मोबाईल फोन से होने वाले खतरे के बारे में चेतावनी दी जा रही है। ट्रेलर में एक डायलॉग भी है कि सेल फोन रखने वाला हर आदमी हत्यारा है और उसे देखते ही लोग डर के मारे भागना शुरू कर देंगे। हालांकि वैज्ञानिक बने रजनीकांत इस सिचुएशन में अजीब से पक्षी बने अक्षय कुमार को कड़ी चुनौती देते नज़र आ रहे हैं। फिल्म के टीज़र में जहाँ अक्षय की सिर्फ़ एक पल की झलक भी वहीं ट्रेलर में वो पूरी तरह छाये हुए हैं।

आपको बता दें कि, फिल्म 2.0 का टीज़र गणेश चतुर्थी के दिन 13 सितंबर को रिलीज़ किया गया था । तब दिखाया गया था कि पक्षियों की फ़ौज आसमान में मंडरा रही है और अचानक सबके मोबाइल फोन गायब हो जाते हैं। तब रोबोट को फिर से बुलाने की जरुरत पड़ती है। अजीब पक्षियों वाले गैंग के सरगना अक्षय कुमार हैं, जिनकी इस टीज़र में एक बार ही झलक रही। इस कारण अक्षय के फैंस थोड़े नाराज़ भी हुए। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रजनीकांत कुछ इस अंदाज में नजर आए।

अपने बजट के कारण फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बन चुकी है। फिल्म को तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और उसके बाद दस भाषाओं में भी ये फिल्म डब होगी।

फिल्म 2.0 को तैयार करने और उसे भव्यता देने के लिए दुनियाभर में करीब 3000 टेक्नीशियन ने दिन रात की मेहनत की है। फिल्म 2.0 इस साल 29 नवम्बर को देश-दुनिया में रीलिज़ होगी।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com