Breaking News

रणबीर और दीपिका ने मिलकर इस मंच पर रणवीर सिंह की फ़िल्म सिम्बा के गाने आंख मारे पर डांस भी किया

 रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी ऐसा नहीं है जो पर्दे में हैं। हर कोई जानता हैं कि दोनों एक समय में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जब इनका ब्रेकअप हुआ तो दीपिका को इसका गहरा सदमा लगा लेकिन, इस सदमे से उभर कर आगे बढ़ीं। लेकिन, यह बता भी किसी से छुपी नहीं है कि रणबीर के साथ उनकी दोस्ती आज भी वैसे ही क़ायम हैं। 

रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद फ़िल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ करके दीपिका और रणबीर दोनों ने ही ये साबित कर दिया कि ब्रेकअप के बाद भी आप एक दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रह सकते हैं। इनकी यही पुरानी दोस्ती एक बार फिर दिखाई दी, वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में। बता दें कि दीपिका और रणबीर किसी शूट को ख़त्म करके अपने अपने घर लौट रहे थे और ये तस्वीरें वहीं क्लिक की गई हैं।

दीपिका और रणबीर हाल ही में एक ऐड शूट के लिए साथ आए थे जिसकी कुछ झलक भी इन्टरनेट पर वायरल है और इसी ऐड के चलते कल रात ये इवेंट हुआ था जहां रणबीर और दीपिका मौजूद थे। दोनों के अलावा इस इवेंट पर करण जौहर भी मौजूद थे। मनीष पॉल और भारती सिंह इस इवेंट को होस्ट कर रहे थे।

यही नहीं, रणबीर और दीपिका ने मिलकर इस मंच पर रणवीर सिंह की फ़िल्म ‘सिम्बा’ के गाने ‘आंख मारे’ पर डांस भी किया। रणबीर और दीपिका दोनों ही इस गाने के हुकस्टेप पर नाचते दिखाई दिए, देखिये वीडियो-

दीपिका यहां पिंक फ्लावर प्रिंट की ड्रेस और रणबीर सूट पैंट्स में नज़र आए। और हर बार की तरह दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे थे। वैसे, अजब हाल ही में दीपिका के पति रणवीर से दीपिका रणबीर के साथ काम करने के बारे में पुछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इससे कोई तकलीफ नहीं है। दीपिका और उनके बीच सबकुछ बहत क्लियर हैं और वो ऐसे हसबैंड नहीं है जो इस तरह की बातों पर ध्यान दें। बताते चलें कि रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं जिनके साथ वो जल्द ही फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी नज़र आएंगे।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com